होम / Adipurush Teaser: सैफ अली खान को ‘रावण’ के अवतार में देखकर भड़के लोग, ‘खिलजी’ से की तुलना

Adipurush Teaser: सैफ अली खान को ‘रावण’ के अवतार में देखकर भड़के लोग, ‘खिलजी’ से की तुलना

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 4, 2022, 3:23 pm IST

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड स्टार्स कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का दर्शक सालों से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का टीजर इन दिनों खूब सुर्खियों में है 2 अक्टूबर 2022 को अयोध्या में एक इवेंट के दौरान ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज हुआ था और टीजर देखने के बाद फैंस के हाथ सिर्फ निराशा लगी।

सोशल मीडिया पर ‘आदिपुरुष’ को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है, इसके वीएफएक्स की तुलना लोग जहां ‘पोगो’ में आने वाले शोज से कर रहे हैं और सैफ अली खान का ‘रावण’ लुक तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं सैफ अली खान को रावण लुक में देख फैंस काफी गुस्सा हैं और सैफ को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि रावण एक परम भगवान शिव भक्त,राजनीतिज्ञ, महाप्रतापी, महापराक्रमी योद्धा अत्यन्त बलशाली, शास्त्रों का प्रखर ज्ञाता, प्रकान्ड विद्वान, पंडित था। सैफ अली खान की यह तस्वीर रावण के लिए कहीं नहीं है।रावण के चरित्र को इस तरह से दिखाना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

सैफ के लुक पर खड़े हुए सवाल

फिल्म में सैफअली खान का लुक काफी खतरनाक दिखाया गया है उनके रावण लुक को देख फैंस सवाल खड़े रहे हैं कि, वह फिल्म में रावण बने हैं या फिर बाबर या अलाउद्दीन खिलजी यहा तक की कुछ यूजर्स उन्हें रावण की बजाय ‘चीप मुगल’ भी कह रहे हैं। यही नहीं, कुछ लोग टी-सीरीज को भी निशाने में ले रहे हैं और कह रहे हैं कि, टी-सीरीज अच्छी फिल्मों को खराब कर रखा है।

ये भी पढ़े- उर्फी जावेद सिर्फ झालर से बनी ड्रेस में आई नजर, तस्वीरें हुई वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT