होम / Bollywood News: मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं फोटो हटाइए, आखिर किस कंपनी पर बुरी तरह भड़की अनुष्का शर्मा

Bollywood News: मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं फोटो हटाइए, आखिर किस कंपनी पर बुरी तरह भड़की अनुष्का शर्मा

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 19, 2022, 9:17 pm IST

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस बार फिर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है ‘चकदा एक्सप्रेस’ कि एक्ट्रेस ने प्रचार के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर का इस्तेमाल करने के लिए लीडिंग ब्रांड प्यूमा की कड़े शब्दो में निंदा की है।

प्यूमा पर भड़की अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनो पहले पति विराट कोहली की प्राइवेसी में दखल को लेकर एक फैन को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी इस बार एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने पर एक ब्रांड की ही जमकर क्लास लगा दी है एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए प्यूमा को अपनी तस्वीरें हटाने की सख्त चेतावनी दी है।

आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं- अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने बिना सहमति के उनकी तस्वीर पोस्ट करने के लिए स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा के लिए गुस्सा हाजिर किया है एक्ट्रेस ने लिखा अरे, प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी, क्योंकि मैं आपका एंबेसडर नहीं हूं कृपया इसे हटा लें।

ब्रांड ने अभी तक अनुष्का की नहीं सुनी

बता दें कि, प्यूमा इंडिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रांडेड कपड़े कुछ स्टार्स की फोटोज पोस्ट की थीं इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा भी शामिल थीं हालांकि, बैंड से तस्वीरों को हटाने की अनुष्का की अपील के बावजूद भी फोटोज प्यूमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई दे रही हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT