होम / Childrens Day 2022: चिल्ड्रन डे के मौके पर काजोल ने बचपन की बेहद क्यूट फोटो की शेयर

Childrens Day 2022: चिल्ड्रन डे के मौके पर काजोल ने बचपन की बेहद क्यूट फोटो की शेयर

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 14, 2022, 5:02 pm IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है,काजोल ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपहिट फिल्में दी हैं अब चिंल्ड्रन डे के मौके पर काजोल  की एक फोटो सामने आई है, जो कि काफी वायरल हो रही है।

14 नवंबर को देशभर में चिल्ड्रेन डे काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है इस खास मौके को सेलिब्रेट करने में सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक चाइल़्डहुड फोटो शेयर की है इस फोटो में फ्रॉक पहने अपनी जीभ दिखाती काजोल का बेहद क्यूट दिख रही है फोटो में काजोल एक छोटी बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

Childrens Day Special Kajol Shares Cute Unseen Childhood Picture With  Tanishaa Mukerji | Childrens Day 2022 : टूटे दातों से ज़ुबान चिढ़ाती ये  बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस, आपने पहचाना क्या?

नन्हीं काजोल की गोद में बैठी ये प्यारी बच्ची भी और कोई नहीं बल्कि उनकी बहन तनिषा मुखर्जी हैं तनिषा भी इस फोटो में सेम कलर की फ्रॉक पहने काफी सुंदर लग रही हैं काजोल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- Happy Children’s Day to the kid in me…Stay mad, stay bad, stay you..

काजोल की बचपन की ये फोटो इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है यही वजह है कि देखते ही देखते कुछ ही घंटों में ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है काजोल और तनिषा के बचपन की इस फोटो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े- साजिद खान पर एक बार फिर लगा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्ट्रेस ने कहा वो “5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट्स को घूरते रहे थे”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT