होम / Delhi Airport Advisory: घने कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Airport Advisory: घने कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट ने जारी की एडवाइजरी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 20, 2022, 11:19 am IST

Delhi Airport Advisory: दिल्ली और उसे सटे NCR इलाको में ठंड ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। दिल्ली समेत उत्तर भारत के इलाको में ठंड का असर देखने को मिल रहा है। इस बीच दिल्ली-NCR में आज सुबह से ही कोहरे चादर दिखाई दे रही है। जिस देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अपने यात्रियों के लिए चेतावनी जारी की है।

मौसम ज्यादा बिगड़ने पर रद्द हो सकती फ्लाइट

दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने वेदर एडवाजरी में कहा कि फिलहाल घने कोहरे के बावजूद फ्लाइट का आपरेशन जारी है। दिल्ली से बाहर जाने वाले यात्री अपने सफर के लिए संबंधित एयर कंपनियों के संपर्क में बने रहें। बता दें कि पालम एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी 50 मीटर से भी काफी कम है। मौसम और ज्यादा खराब होने पर फ्लाइट रद्द भी की जा सकती है।

कोहरे को देखते हुए येलो अलर्ट जारी

आपको बता दें कि 21 दिसंबर से देश में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिलेगा। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 5 दिनों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिलेगा। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 5 दिनों तक पंजाब, उत्तरी राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड और हिमाचल में शीतलहर का असर देखने को मिलेगा। दिल्ली में जिस तरह से तापमान में गिरावट दर्ज हो रही है, उसके अनुसार, दिल्ली में आने वाले दिन काफी मुश्किल भरे हो सकते हैं। IMD ने कोहरे को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया।

Also Read: आंध्र प्रदेश में एक महिला भिखारी को शराब पिलाकर किया 3 दिन तक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

Also Read: तवांग मठ के भिक्षु ने दी चीन को चेतावनी, कहा- ‘प्रधानमंत्री मोदी किसी को नहीं बख्शेंगे, भारतीय सेना पर पूरा भरोसा’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT