होम / Toyota Glanza : नई Toyota Glanza की मिली पहली झलक

Toyota Glanza : नई Toyota Glanza की मिली पहली झलक

Bharat Kumar Mishra • LAST UPDATED : February 27, 2022, 11:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली ।
मारुति बलेनो (Maruti Baleno) प्रीमियम हैचबैक के लॉन्च के तुरंत बाद, टोयोटा (Toyota) ने अब अपनी नई ग्लैंजा (Glanza ) हैचबैक की टेस्टिंग कर दी है शुरू। नई ग्लैंजा (Glanza ) को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया। जिससे यह जानकारी मिलती है कि नई ग्लैंजा (Glanza ) आने वाले दिनों में लॉन्च हो सकती है। कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

लुक और डिजाइन (Look and Design)


ग्लैंजा (Glanza) का रंग पर्ल व्हाइट में टेल लैंप को स्पोर्ट करते हुए देखा जा सकता है। नई 2022 मारुति बलेनो में मिलती है। हालांकि, अलॉय व्हील्स का डिजाइन अलग लगता है। ग्लैंजा (Glanza) की इससे पहले आई तस्वीरों में यह जानकारी मिलती है कि इसमें चौड़ा एयर इनलेट, एक नई फ्रंट ग्रिल और नई एलईडी डीआरएल के साथ एक अलग बम्पर भी मिल सकता है। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ब्रांडिंग को टोयोटा द्वारा ग्लैंजा (Glanza) से रिप्लेस किया जाएगा।

कैसे होंगे Glanza के फीचर्स


टोयोटा ग्लैंजा (Toyota Glanza) के इंटीरियर डिटेल्स की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। यह 360-डिग्री सराउंड-व्यू कैमरा के साथ एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, साथ ही एक हेड-अप डिस्प्ले और एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील को स्पोर्ट कर सकता है। कंपनी अलग-अलग अपहोल्स्ट्री ऑप्शन के इस्तेमाल से अंतर पैदा कर सकती है।

Engine Details

ग्लैंजा (Glanza) के 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 89 bhp का पावर और 113Nm का टार्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए या तो 5-स्पीड मैनुअल या सीवीटी यूनिट होगी। नई कार पहले की तरह ही ट्रिम विकल्पों – G और V में मिलनी जारी रहेगी।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले ने बेंगलुरु में डाला वोट, तस्वीरें वायरल-Indianews
आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews
UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
ADVERTISEMENT