India News ( इंडिया न्यूज़ ), IndiGo: यात्रियों के सफर को आसान बनाने वाली इंडिगो एयरलाइंस पर कुछ यात्रियों ने उनके सफर को खराब करने का आरोप लगाया है। यात्रियों का कहना है कि उन्हें पूरू तरह से बेवकूफ बनाया गया है। यात्रियों का कहना है कि बेंगलुरु से चेन्नई जाने के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट पर दो बुजुर्ग समेत आठ लोग सवार हुए। जिसके बाद इंडिगो के क्रू मेबर्स ने उन्हें जबरन डिवोर्ट करा दिया।
उनका कहना है कि उन्हें ऑप्शनल फ्लाइट में बैठाने की बात कही गई थी। लेकिन उनके साथ घोखा किया गया। यात्रियों ने इंडिगो पर आरोप लगाया है कि फलाइट केवल 8 यात्रियों के साथ यात्रा करने को तैयार नही थी। साथ ही एयरलाइन द्वारा यात्रियों के ठहरने का भी प्रबंध नहीं किया गया। जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब इस पूरे मामले को लेकर इंडिगो की ओर से सफाई पेश की गई है।
यात्रियों के इन आरोपों को खारिज करते हुए इंडिगो की ओर से बयान जारी किया गया है। जारी किए गए बयान में कहा गया कि “फ्लाइट 6E 478 अमृतसर से बेंगलुरु होते हुए चेन्नई जा रही थी। जिसमें 8 ट्रांजिट यात्री सवार थे। वहीं अमृतसर से आने वाली फ्लाइट में देरी के कारण ये यात्री बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चेन्नई के लिए आगे की फ्लाइट पर नहीं चढ़ सकें।”
हालांकि स्टाफ की ओर से यात्रियों से संपर्क करने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन समय कम होने के कारण वो फ्लाइट पर नहीं चढ़ पाएं। जिसके बाद इंडिगो द्वारा सभी यात्रियों को होटल में रुकने का ऑफर दिया गया। इसके बाद भी सभी यात्रियों ने एयरपोर्ट के लाउंज में रुकने का फैसला किया। यात्रियों की हुई असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं।
Also Read:
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.