होम / खालिस्तानियों ने दी CM भगवंत मान की बेटी को धमकी, स्वाति मालीवाल ने की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील

खालिस्तानियों ने दी CM भगवंत मान की बेटी को धमकी, स्वाति मालीवाल ने की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 31, 2023, 4:30 pm IST

Bhagwant Mann Daughter Threaten: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को खालिस्तानी तत्वों द्वारा धमकी देने के मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का बयान सामने आया है। मालीवाल ने इस मामले में विदेश मंत्रालय से सुरक्षा की गुहार लगाई है। भारतीय विदेश मंत्रालय से स्वाति मालीवाल ने अमेरिका में रह रही सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।

पंजाब पुलिस की खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ चल रही कार्रवाई से बौखलाएं खालिस्तानी तत्वों ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को धमकी भरे फोन किए थे। भगवंत मान की पहली पत्नी और उनके दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं। इस खबर को लेकर मालीवाल ने ट्वीट किया है।

मालीवाल ने सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी को अमेरिका में जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें पढ़ीं। यह घोर कायरतापूर्ण कार्य है। मैं अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से उनकी (मान की बेटी) सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील करती हूं।”

फोन पर मिली सीएम मान की बेटी को धमकी

पटियाला की एक वकील ने इस बात का दावा किया है कि खालिस्तानी समर्थक तत्वों ने अमेरिका में रह रही भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को फोन करके जान से मारने की धमकी दी है। वकील हरमीत बराड़ ने लिखा, “क्या बच्चों को धमकी देने और गाली देने से खालिस्तान मिल जाएगा? आप इस तरह से बच्चों को धमकी और गाली देकर खालिस्तान लेने जा रहे हैं। इस तरह के लोग सिख धर्म पर धब्बा हैं।”

अमेरिका में रहती है सीरत कौर

जानकारी दे दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल अपनी 21 साल की बेटी सीरत कौर और 18 साल के बेटे दिलशान के साथ अमेरिका में रहती हैं। इस घटना की पुष्टि करते हुए सीएम मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत ने हरमीत बराड़ की पोस्ट शेयर करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT