होम / Kids Smart Watch: बच्चों को देना चाहते कुछ खास गिफ्ट तो ले ये न्यू लॉन्च स्मार्ट वॉच, मिलेंगे सेफ्टी के साथ कई अन्य फीचर्स

Kids Smart Watch: बच्चों को देना चाहते कुछ खास गिफ्ट तो ले ये न्यू लॉन्च स्मार्ट वॉच, मिलेंगे सेफ्टी के साथ कई अन्य फीचर्स

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 16, 2023, 6:23 pm IST

अभी हाल ही में IMOO ने अमेजन पर दो स्मार्ट वॉच लॉन्च की हैं जो बच्चों को ध्यान में रखते हुए डिजायन की गई है आपको बता दे अमेजन रिपब्लिक सेल में इस वॉच पर 23% से ज्यादा का भारी भरकम डिस्काउंट भी मिल रहा है इस वॉच को बच्चे को देने के बाद आप अपने बच्चें पर पूरी तरह से नजर रख पाएंगे अपने बच्चे की लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं।

IMOO Watch Phone Z1 Kids Smart Watch

इस स्मार्ट वॉच की कीमत 12,990 रुपये है जो डील में 23% के डिस्काउंट के बाद 9,990 रुपये में मिल रही है।

इसमें वीडियो कॉल के लिये 2MP HD कैमरा दिया है जिससे आप टू वे फोन या वीडियो कॉल कर सकते हैं।

इस वॉच में 2MP वाइड एंगल कैमरा दिया है जिससे पैरेंट्स बच्चे के साथ साथ आसपास का व्यू भी देख सकते हैं जिससे बच्चे के लोकेशन का आइडिया लग सकता है।

इन वॉच में imoo APP है जिसे आप फोन से कनेक्ट कर सकते हैं और बच्चे की सही लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं इससे बच्चे का मूवमेंट भी पता चल सकता है।

ये IPX8 लेवल की वाटरप्रूफ वॉच है जिससे बच्चे पानी की एक्टिविटी कर सकते हैं।

बच्चे को क्लास के दौरान डिस्टर्बेंस का हो इसके लिये इसमें क्लास मोड और अनजान कॉल ना पिक करने के लिये स्ट्रेंजर रिजेक्शन मोड दिया है इस वॉच में जियो और एयरटेल की नैनो सिम आती है।

IMOO Watch Phone Z6

आपको बता दे इस वॉच में दूसरा मॉडल Z6 लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत 24,990 रुपये है और ये ऑफर में 16% के डिस्काउंट के बाद 20,990 रुपये में मिल रही है इस वॉच के एक्स्ट्रा फीचर्स में 8MP+5MP डुअल कैमरा है इमरजेंसी में मदद के लिये इस स्मार्ट वॉच की स्क्रीन पर C बनाना है और उससे इमरजेंसी कॉल हो जायेगी।

Noise Champ 2 Smart Watch 

ये नॉइज़ की न्यू लॉन्च वॉच है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है और ऑफर में  50% के डिस्काउंट पर मिल रही है जिसके बाद इसे 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं इस वॉच में 1.4″ इंच LCD की स्क्रीन है जिसमें कलरफुल आइकन दिखते रहते हैं और इस वॉच में पिंक, ब्लू, रेड और ब्लैक कलर का ऑप्शन है।

इसमें बच्चो के हिसाब से हेल्थ ट्रेक लगा है जिससे बच्चों की फिजिकल एक्टिविटी का असेसमेंट किया जा सकता है बच्चों के लिये NoiseFit एप डाउनलोड करके इस वॉच को सिंक कर सकते हैं और उसमें बच्चे की इंफॉर्मेशन फीड कर सकते है।

इसमें बच्चों के लिये हेल्दी हैबिट्स को शेड्यूल कर सकते हैं जिसमें टाइम टाइम पर हैंड वॉश, पानी पीन, ब्रश करना, पढ़ाई करने या बाहर खेलने के कुल 10 रिमाइंडर लगा सकते हैं वॉच में 2 इनबिल्ट गेम्स हैं इसमें DND स्कूल और एग्जाम मोड भी दिये हैं।

वॉच में 7 दिन की बैटरी लाइफ है 150 से ज्यादा क्लाउड बेस फेस हैं जिसमें बच्चे अपनी पसंद के फेस चुन सकते हैं वॉच की IP68 रेटिंग है जिससे बच्चे इसे पहनकर स्विमिंग या दूसरी एक्टिविटी कर सकते हैं। वॉच में 15 स्पोर्ट्स मोड दिये हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
IPL 2024 RCB vs CSK: RCB की धमाकेदार वापसी, CSK को हरा प्लेऑफ में पहुंचे- Indianews
Lalu Prasad Yadav: ‘मैं तुम्हें अपना ऊंट दूंगा..’, विरासत कर पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- Indianews
Putin-Xi Jinping: ‘उनके लिए अच्छा…’, पुतिन और शी जिनपिंग के गले मिलने पर अमेरिका ने उड़ाया मजाक- Indianews
Shoaib Akhtar अपने बटुए में Sonali Bendre की रखते थे तस्वीर? कहा था- किसी भी हद तक जाने को तैयार- Indianews
ADVERTISEMENT