होम / Nana Patekar: नाना पाटेकर और प्रकाश झा फिर आए साथ, इस वेब सीरीज से करेंगे शुरूआत

Nana Patekar: नाना पाटेकर और प्रकाश झा फिर आए साथ, इस वेब सीरीज से करेंगे शुरूआत

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 9, 2022, 9:00 pm IST

नाना पाटेकर हिंदी सिनेमा के काफी दिग्गज अभिनेता हैं वह फिल्म इंडस्ट्री के काफी टैलेंटेड कलाकार हैं बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके नाना पाटेकर काफी समय से सिनेमा से दूर हैं। आखिरी बार उनको साल 2020 में फिल्म इट्स माई लाइफ में देखा गया था लेकिन अब नाना पाटेकर एक बार फिर सिनेमा मे एक वेब सीरीज के ज़रिए वापसी कर रहे हैं।

फिर साथ आए नाना और प्रकाश

नाना पाटेकर ने प्रकाश झा संग एक वेब सीरीज करने का फैसला किया है करीब दो साल बाद वह प्रकाश झा की वेब सीरीज लाल बत्ती से वापसी करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज के जरिए नाना पाटेकर ओटीटी पर वापसी करने जा रहे हैं। ये एक सोशल और पॉलिटिकल वेब सीरीज होने वाली है प्रकाश झा और नाना पाटेकर दूसरी बार एकसाथ काम करने वाले हैं। इससे पहले नाना प्रकाश झा की राजनीति में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे।

ये अभिनेत्री निभाएंगी लीड रोल

वेब सीरीज के निर्माताओं ने इसके लिए मेघना मलिक को लीड रोल के लिए चुना है, मेघना टीवी इंडस्ट्री का काफी जाना-पहचाना नाम हैं। इससे पहले वह मिर्जापुर, अरण्यक और बंदिश बैंडिट्स जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं आखिरी बार मेघना फिल्म अनेक में नजर आई थीं, जानकारी के अनुसार इस सीरीज में वह नाना पाटेकर की पत्नी का रोल अदा कर रही है।

मीटू का लग चुका है आरोप

बीते दिनों तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू आंदोलन के दौरान एक फिल्म के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तनुश्री ने 2022 में दावा किया था कि उन्हें नाना पाटेकर, बॉलीवुड के माफियाओं ने निशाना बनाया था। हालांकि नाना पाटेकर ने सभी आरोपों का खंडन किया था, लेकिन यूजर्स ने उनको खूब ट्रोल भी किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT