होम / Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी की रस्मों में दिखे यह खास सदस्य, वायरल हुई तस्वीरें

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी की रस्मों में दिखे यह खास सदस्य, वायरल हुई तस्वीरें

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 23, 2023, 10:40 pm IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Parineeti Chopra – Raghav Chadha Wedding : बॉलीवुड और राजनीति के फेमस कपल परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा ( Raghav Chadha ) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बता दें, 24 सितंबर को दोनों उदयपुर के रॉयल होटल में सात फेरे लेने वाले हैं। लेकिन इस रॉयल शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है। वहीं, राघव और परिणीति के दोस्त और रिश्तेदारों को कुछ ही शर्तों पर फोन इस्तेमाल करने की अनुमति दी गई है और इस बीच लगातार सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी रस्मों की वीडियो और फोटोज सामने आ रही है।

सामने आई पवन चोपड़ा और पवन सचदेवा की फोटोज

लेटेस्ट तस्वीरों में परिणीति के पिता पवन चोपड़ा ( Pawan Chopra) को छत पर स्थान का विस्तृत दृश्य लेते हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी तस्वीर में, दूल्हे के चाचा पवन सचदेवा के साथ कुछ अन्य मेहमानों को देख सकते हैं। अनजान लोगों के लिए, सचदेवा एक प्रसिद्ध डिजाइनर भी हैं। बता दें कि पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) ने ही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का आउटफिट को डिजाइन किया है और वह इस शादी के स्पेशल गेस्ट भी हैं। पवन सचदेवा की भी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शादी में सेलेब्स के साथ कई राजनीति नेता भी होंगे शामिल

इस शादी में कई सेलेब्स और राजनेताओं के शामिल होने की उम्मीद भी है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की भव्य शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित आम आदमी पार्टी के कुछ सदस्य पहले ही उदयपुर पहुंच चुके हैं। वहीं शादी के लिए राघव और परिणीति के रिश्तेदार भी उदयपुर पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़े-

कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की दिखी झलक

Parineeti-Raghav Wedding: CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे उदयपुर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पंजाब में बड़े ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी, पुलिस की शुरूआती जांच में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे
रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ
PM Modi US Visit: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक हुई खत्म, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा?
हवा में उछली स्कूटी और ओवरब्रिज में हीं 10 फीट नीचे लटकी युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई…
Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में
‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
ADVERTISEMENT