होम / इस सप्ताह We Women Want शो में वर्दी वाली महिलाओं से इन मूद्दों पर की जाएगी बात

इस सप्ताह We Women Want शो में वर्दी वाली महिलाओं से इन मूद्दों पर की जाएगी बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : April 28, 2023, 4:57 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), We Women Want episode on Women in Uniform,नई दिल्ली: इस सप्ताह वी वुमन वांट शो में वर्दी वाली महिलाओं से बात की जाएगी बता दें इस खास बात चीत नौसेना से हमारे पास सर्जन कमांडर शाजिया खान, लेफ्टिनेंट कमांडर अन्नू प्रकाश, लेफ्टिनेंट कमांडर प्रेरणा देवस्थली और लेफ्टिनेंट कमांडर सोआम हैं। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस से गीता रानी वर्मा – एडीएल सीपी (ट्रैफिक) दिल्ली पुलिस और सुमन नलवा – डीसीपी और पीआरओ दिल्ली पुलिस हैं। ऐसे में ये एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है।

इन मूद्दों पर की जाएगी बात 

इस खास बात चीत में सेना में महिलाओं के जीवन के बारे में बात की जाएगी। उसके साथ ही इस क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्य-जीवन विकल्पों के साथ-साथ उनके परिवारों की प्रतिक्रियाओं के बारे में भी खुल कर बात की गई है। महिलाएं उत्साही और आत्मविश्वासी हैं और जैसा कि वे पुरुषों की दुनिया में रहने और पुरुषों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। इसके अलावा कुछ कार्य ऐसे भी हैं जिनमें लैंगिक संवेदनशीलता की आवश्यकता होती है जिसे महिलाएं पुरुषों की तुलना में बेहतर तरीके से कर सकती हैं।

एक साप्ताहिक शो है वी वुमेन वांट

जानकारी के लिए बता दें वी वुमेन वांट एक साप्ताहिक शो है जो उन मुद्दों की पड़ताल करता है जो ज्यादातर महिलाओं को जनसांख्यिकी से संबंधित हैं। शो में बॉडी शेमिंग, घरेलू हिंसा, महिलाओं की मदद करने वाले कानून (और जो नहीं करते हैं), महिलाओं के स्वास्थ्य से लेकर प्रजनन से लेकर मासिक धर्म तक स्तन कैंसर और आईवीएफ, एसिड अटैक सर्वाइवर्स, घरेलू हिंसा और महिलाओं की मदद करने वाले मुद्दों से निपटा गया है। कार्यस्थल। आईटीवी नेटवर्क की वरिष्ठ कार्यकारी संपादक प्रिया सहगल द्वारा संचालित यह शो तेजी से महिलाओं के लिए एक सहायता समूह बनता जा रहा है।

यहां देख सकते हैं शो

NewsX पर हर शनिवार शाम 7:30 बजे ‘वी वीमेन वांट’ के ताज़ा एपिसोड्स देखें। यह कार्यक्रम प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म- डेलीहंट, जी5, शेमारूमी, वॉचो, मजालो, जियो टीवी, टाटा प्ले और पेटीएम लाइवस्ट्रीम पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – Wrestlers Protest: पहलवानों के विरोध पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT