होम / आपकी मां का मतलब हमारी मां भी है, ईश्वर आपको शक्ति दे, कार्यक्रम के बीच बोलीं सीएम ममता बनर्जी

आपकी मां का मतलब हमारी मां भी है, ईश्वर आपको शक्ति दे, कार्यक्रम के बीच बोलीं सीएम ममता बनर्जी

Suman Saurabh • LAST UPDATED : December 30, 2022, 2:33 pm IST

(इंडिया न्यूज) पीएम मोदी की मां के निधन के बाद दुनियाभर से लोगों ने उन्हें सांत्वना दिया है। पीएम मां के अंतिम संस्कार के बाद कार्यक्रम के तहत उन्होंने बंगाल में कई परियोजनाओं का शिलान्यास व आधारशिला रखी। इस दौरान पीएम ने व्यक्तिगत कारण से समय पर नहीं के लिए क्षमा भी मांगे। 

कार्यक्रम की शुरूआत के बाद सीएम ममता बनर्जी ने भी पीएम के मां निधन के बाद सांत्वना देते हुए कहा- “पश्चिम बंगाल के लोगों की ओर से, हमें यह अवसर देने के लिए मैं आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। आपके लिए दुखदायी दिन है। आपरी मां का मतलब हमारी मां भी है। भगवान आपको अपना काम जारी रखने की शक्ति दे” साथ ही उन्होंने पीएम से आराम करने की अपील भी कीं।

इन परियोजनाओं का किया गया शिलान्यास 

बता दें कि आज कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल में हावड़ा को न्यू जलपाईगुड़ी से जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। इसके अलावे पीएम मोदी ने कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातला खंड का उद्घाटन किया।

साथ ही पीएम ने कहा- “केंद्र सरकार भारतीय रेलवे के आधुनिकीकरण के लिए रिकॉर्ड निवेश कर रही है। अब भारत में वंदे भारत एक्सप्रेस, तेजस एक्सप्रेस, हमसफर एक्सप्रेस जैसी आधुनिक ट्रेनें बन रही हैं। अगले 8 वर्षों में हम रेलवे को आधुनिकीकरण की नई यात्रा पर देखेंगे।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT