होम / Delhi: दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन, गिरफ्तार

Delhi: दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन, गिरफ्तार

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 6:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली में चार साल की एक बच्ची के साथ उसके ट्यूशन टीचर के भाई ने कथित तौर पर रेप किया। यह घटना पूर्वी दिल्ली में ट्यूशन टीचर के पांडव नगर स्थित घर पर हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोगों ने किया प्रदर्शन

रविवार को बड़ी संख्या में लोगों ने आरोपी के घर के बाहर रेप के विरोध में प्रदर्शन किया। घटनास्थल से मिली तस्वीरों के अनुसार, गुस्साई भीड़ ने इलाके में कारों और ऑटो को तोड़-फोड़ कर दिया है।

Budaun Murder Case: हत्या के वजह जल्द की मांग, बदायूं हत्याकांड के पीड़ितों के पिता ने बाइक में लगाई आग

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि चार साल की बच्ची ने रोते हुए अपने माता-पिता को बताया कि जब शिक्षक बाहर थे, तो उसके भाई ने उसके साथ रेप किया और उसे इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। इलाके में भारी पुलिस बल मौजूद है। दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी ने कहा, “चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। उसके निजी अंगों में सूजन है।”

दिल्ली पुलिस ने कहा, “लड़की बिल्कुल ठीक है। उसे एम्स भेजा गया क्योंकि वहां के वन स्टॉप सेंटर में छोटे बच्चों के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से बेहतर सुविधाएं हैं। लड़की की मां और पिता उसके साथ हैं। उसकी काउंसलिंग की जा रही है।” पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि माहौल खराब करने के लिए व्हाट्सएप के जरिए कुछ भड़काऊ संदेश भेजे जा रहे हैं।

Delhi Metro Viral Video: होली खेलती लड़कियों के वायरल वीडियो पर दिल्ली मेट्रो का बड़ा दावा, बताया डीप फेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT