होम / मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म में 5 अरेस्ट 

मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म में 5 अरेस्ट 

Prachi • LAST UPDATED : August 28, 2021, 11:03 am IST
इंडिया न्यूज, बेंगलुरु
मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद ने शनिवार को बताया कि ये सभी सभी आरोपी तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के मजदूर हैं। इनमें से एक आरोपी किशोर लग रहा है। वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री आर्या जैनेंद्र ने गैंगरेप कहा कि पांच लोगों को गिरफ्तार कर हमारी टीम ने बेहतर काम किया है और मैं पुलिस को धन्यवाद देता हूं। इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने भरोसा जताया था कि पुलिस मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामला जल्द से जल्द सुलझा लेगी और दोषियों को पकड़ लेगी। कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच की निगरानी कर रहे हैं। इस घटना को लेकर जनता में काफी रोष है। गौरतलब है कि मैसुरू में एक छात्रा से 24 अगस्त को शहर के बाहरी इलाके में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोषियों ने पीड़िता के साथ मौजूद उसके एक पुरुष दोस्त से मारपीट भी की। उन्होंने दुष्कर्म की वीडियो सार्वजनिक न करने के लिए उनसे तीन लाख रुपए भी मांगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jharkhand: ईडी ने कांग्रेस नेता PS संजीव लाल को किया गिरफ्तार, रांची स्थित घर में मिला पैसों का पहाड़-Indianews
Heat Wave: कई राज्यों में पारा 45 के पार, 8 राज्यों में लू की चेतावनी; जला देने वाली गर्मी में ऐसे रखें खुद को सुरक्षित- indianews
MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
जानिए क्या कहते हैं मूलांक 7 वालों के सितारे, कैसा रहेगा यह साल
पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews
Suryakumar Yadav: सूर्य की आंधी में उड़ा SRH, वानखेड़े स्टेडियम में रचा इतिहास-Indianews
ADVERTISEMENT