होम / Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात

Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 29, 2024, 5:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा फाइनल हो गया है। महागठबंधन ने पप्पू यादव का पत्ता काट दिया है। पूर्णिया की सीट राजद के खाते में जाने से नाराज राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अपनी बात रखी है।

  • 4 तारीक पूर्णिया से कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे
  • बिहार के सभी 40 सीट पर कांग्रेस का झंडा लहराएंगे

पूर्णिया से फ्रेंडली फाइट

उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि वे पूर्णिया से फ्रेंडली फाइट करेंगे। लेकिन सीधे तौर पर पूर्णिया से चुनाव लड़ने के सवाल को पूरी तरह टाल दिए। पप्पू यादव ने कहा कि उनका सपना बिहार के सभी 40 सीट पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करना है। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना है। 4 तारीक पूर्णिया से कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे।

राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल

कांग्रेस का झंडा लहराएंगे

पप्पू यादव ने कहा कि मेरा पहला संकल्प जनता की भावनाओं के साथ खड़े रहना। राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना। दूसरा संकल्प है सीमांचल की जनता अपने कांग्रेस के झंडा से प्यार करती है और सीमांचल में कांग्रेस के झंडा को स्थापित करना मेरा कर्तव्य है। हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी।

लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण

कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा। मेरे जीवन के मरने-जीने का एक ही संकल्प है कि कांग्रेस के नेतृत्व में बिहार के 40 सीट खड़ा करना। इसलिए कांग्रेस के झंडा से ना मुझे कोई अलग कर सकता है और ना ही मैं अलग होऊंगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT