होम / Owaisi On Mukhtar Ansari: AIMIM चीफ हुए मुख्तार अंसारी के लिए भावुक, ओवैसी बोले- लोग हमको मिटाने की कोशिश कर रहे

Owaisi On Mukhtar Ansari: AIMIM चीफ हुए मुख्तार अंसारी के लिए भावुक, ओवैसी बोले- लोग हमको मिटाने की कोशिश कर रहे

Raunak Kumar • LAST UPDATED : March 30, 2024, 4:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Owaisi On Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार (28 मार्च) को देहांत हो गया। जिसके बाद स ही उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश की राजनीती में बहस का दौर शुरू हो गया है। इस बीच एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार (29 मार्च) को माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगते हुए भावुक हो गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा कि लोग हमको मिटाने की कोशिश कर रहे हैं और मस्जिदों को छीनना चाह रहे हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि अल्लाह जो मुख्तार अंसारी साहब, जिनका इंतकाल हुआ, अल्लाह इनकी मगफिरत फरमा दे। इनके खानदान वाले कहते हैं कि जेल में उनको जहर दे दिया गया।

असदुद्दीन ओवैसी क्या बोले?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अल्लाह जो लोग जुल्म कर रहे हैं, हमारे घरों को तोड़ रहे हैं, अल्लाह तू जमीन और आसमान का खालिक है। दुनिया की एक-एक चीज तेरी तारीफ करती है परवरदिगार, अल्लाह तू आसमानों से बारिश को बरसाने वाला है। अल्लाह तूने आसमान को बनाया, तूने जमीन को बनाया, तू खालिक है, अल्लाह जो हमारे घरों को तोड़ रहे हैं, परवरदिगार तू उनका हिसाब कर ले। उन्होंने आगे कहा कि परवरदिगार जो हमको कमजोर समझकर हमको मिटाना चाहते हैं, अल्लाह तू उनको मिटा ले, अल्लाह हमको मुत्तहिद कर दे। अल्लाह हमको हिदायत दे कि हम तेरे कुरान को अपना लें, अल्लाह हमको हिदायत तौफीक दे हम तेरे हबीब की सुन्नत को अपना लें।

Gold Rate: सोने की कीमतों में जारी रह सकता है तेजी, 69,000 रुपये तक कीमत जाने के आसार

माफिया अंसारी की मौत का हो स्वतंत्र जांच

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की स्वतंत्र जांच होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यह इस तरह की दूसरी घटना है जिसमें एक दोषी कैदी की न्यायिक हिरासत में मौत हुई है। हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि अंसारी के परिवार के सदस्यों के इस आरोप का हवाला दिया कि उन्हें धीमा जहर दिया गया।

Wheat Stock: सरकार ने गेहूं की कीमतों पर नकेल कसने के लिए बड़ा फैसला, जमाखोरी रोकने के लिए बताना होगा स्टॉक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT