होम / आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश होंगे सीएम केजरीवाल, उठेगा शराब घोटाले के सच से पर्दा?

आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश होंगे सीएम केजरीवाल, उठेगा शराब घोटाले के सच से पर्दा?

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 28, 2024, 10:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश होने वाले है। जिसका लोगों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जहां ऐसा कायाश लगाया जा रहा है कि, केजरीवाल शराब घोटाले को लेकर सच का खुलासा करने वाले है। जिसका कारण ये है कि, पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कल यानी बुधवार को प्रेस वार्ता में इस बात पर जोड़ देते हुए कहा था कि, उनके पति कल अदालत में “तथाकथित शराब घोटाले” की सच्चाई उजागर करेंगे। जिसके बाद से दिल्ली की सियासत में जबरदस्त गर्माहट बढ़ गई है। जहां भाजपा लगातार रूप से इस मामले में सुनीता केजरीवाल के इस बयान पर तंज कस रही है।

ये भी पढ़े:-Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर अमेरिकी रायनयिक ने फिर की टिप्पणी, कांग्रेस को लेकर भी कह दी बड़ी बात

राउज एवेन्यू कोर्ट में होंगे पेश

दिल्ली शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड आज, 28 मार्च को खत्म हो रही है। जहां सीएम आज दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश होंगे। इसके अलावा इसके अलावा दिल्ली HC अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने वाला है।

सच के खुलासे का इंतजार

केजरीवाल के आज कोर्ट में पेशी का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जिसका कारण है कि, पेशी से एक दिन पहले 27 मार्च को अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा कि आज केजरीवाल कोर्ट में बड़ा खुलासा करेंगे। वह बताएंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया।

दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी से पहले पुलिस ने सुरक्षा को लेकर कई बड़े बदलाव किए है। जहां नई दिल्ली और राऊज एवेन्यू कोर्ट के आस-पास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों के करीब 1000 हजार स्टाफ को तैनात किया है।

ये भी पढ़े:- यूबीटी-शिवसेना ने तोड़ा गठबंधन का धर्म? जानें क्यों नाराज हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार

भाजपा का हमला

वहीं बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर सवाल उठाया हैं। उन्होंने कहा है कि, सुनीता भाभी अगर आपको लगता है कि केजरीवाल भाई कोई बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं और यह एक ऐसा चमत्कारी खुलासा होगा जो सब कुछ उजागर कर देगा, जो दिल्ली शराब घोटाला मामले के संदर्भ में है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT