होम / Bihar News: बिहार के दरभंगा में भीषण हादसा, हाईवे पर लोगों ने काटा बवाल

Bihar News: बिहार के दरभंगा में भीषण हादसा, हाईवे पर लोगों ने काटा बवाल

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 2:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: बिहार के दरभंगा में भीषण हादसा,  हाईवे पर लोगों ने काटा बवाल

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के मलिया पर हादसा हुआ है। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 1 घायल युवक को उपचार के लिए डीएमसीएच में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने उसकी स्थिति भी गंभीर बताई है। घटना में 2 बाइक सवारों के बीच सीधी टक्कर में हुई है। घटना की जानकारी मिलते बहेड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

उपचार के दौरान दम तोड़ा

आपको बता दें कि घटना बेनीपुर से बिरौल जाने वाली मुख्य सड़क SH-56 पर मलिया चौक के पास 2 बाइकों के बीच भीषण आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें 2 की मौत तुंरत हो गई। जबकि तीसरे की मौत उपचार के दौरान डीएमसीएच में हो गई है। वहीं चौथे घायल युवक का उपचार डीएमसीएच में चल रहा है। मृतकों में 2 युवक की पहचान हुई है। बिरौल थाना क्षेत्र 18 साल चंदन कुमार यादव, पिता संतोष यादव और कुशेस्वरस्थान थाना क्षेत्र सन्नी कुमार बुलेट पर जा रहे युवक की मौके पर मृत्यु हो गई। 1 अन्य घायल व्यक्ति ने बेनीपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मुआवजा देने की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बेनीपुर-बिरौल पथ को जाम कर दिया और रो़ड पर प्रदर्शन करने लगे। लोग मृतकों को मुआवजा देने की भी मांग कर रहे हैं। घटनास्थल पर बहेड़ा थाना की पुलिस लोगों समझाने में कर रही है। पुलिस मृतकों के घर के आने का इंतजार कर रही है।

‘बिग बॉस 18’ की हुई धमाकेदार शुरुआत, जानिए घर में कैद हुए कौन-कौन से कंटेस्टेंट?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT