होम / स्कूल में लड़कियों का रंगीन पार्टी, बीयर के नशे में डूबी, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

स्कूल में लड़कियों का रंगीन पार्टी, बीयर के नशे में डूबी, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 11, 2024, 12:03 am IST

Bilaspur Video Viral

India News (इंडिया न्यूज़),Bilaspur Video Viral: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में कुछ छात्राओं द्वारा बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। स्कूल में बीयर पीने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। हालांकि पूछताछ में छात्राओं ने कहा कि उन्होंने बीयर नहीं पी है।

छात्राओं का बीयर पीने का वीडियो वायरल

बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) टीआर साहू ने बताया कि जिले के मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा गांव स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं द्वारा सॉफ्ट ड्रिंक के साथ बीयर पीने का कथित वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 29 जुलाई को हुई इस कथित घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति गठित की गई है। यह तीन सदस्यीय समिति मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी।

छात्राओं ने मामले से किया इनकार

साहू ने बताया कि जांच दल ने सोमवार को संबंधित छात्राओं और शिक्षकों के बयान दर्ज कर लिए हैं। घटना की रिपोर्ट मंगलवार को सौंपी जाएगी। छात्राओं ने जांच टीम को बताया कि वीडियो बनाते समय उन्होंने मौज-मस्ती के लिए बीयर की बोतलें लहराईं, लेकिन उन्होंने बीयर नहीं पी। मामले में एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल में दोबारा ऐसी घटना न हो, इसके लिए प्रिंसिपल और संस्था प्रमुख के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा कथित तौर पर जश्न मनाने वाली छात्राओं के अभिभावकों को भी नोटिस भेजा जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 29 जुलाई को कुछ छात्राओं ने क्लासरूम के अंदर एक छात्रा का जन्मदिन मनाया और इस दौरान उन्होंने बीयर पी। बाद में एक छात्रा ने इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। तस्वीरें सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई।

HPCL Recruitment 2024: एचपीसीएल ने निकाली बंपर भर्ती, 7 लाख से ऊपर मिलेगी सैलरी, जानें पूरा डिटेल्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का खयाल! मल्लिकार्जुन खड़गे ने जताई इस बात को लेकर चिंता
“हॉकी के सरपंच” के लड़ाकों ने चीन को दी धोबी पछाड़, रिकॉर्ड 5 वीं बार जीती चैंपियंस ट्रॉफी
Himachal Horticulture Policy: बागवानी नीति लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा हिमाचल, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार; जानें कैसे
कॉलेज हॉस्टल में 7 इंजीनियरिंग छात्रों पर लगा गौ मांस पकाने का आरोप.., फिर जो हुआ उसे जान उड़ जाएंगे आपके होश
पितृ पक्ष के दौरान भूलकर भी न करें इन चीजो का सेवन, कहीं लेने के ना पड़ जाएं देने
Jitan Ram Manjhi: ‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो’, जीतनराम मांझी ने आतिशी को सीएम चुने जाने पर लपेट दिया
पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए छोड़ा देश, बॉलीवुड को ठुकराया, बेहद दिलचस्प है रही, इस हसीना की लवस्टोरी
ADVERTISEMENT