होम / बीजेपी चुनाव से पहले सिर्फ 200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर की छूट देकर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहती है: राघव चड्ढा

बीजेपी चुनाव से पहले सिर्फ 200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर की छूट देकर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहती है: राघव चड्ढा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 30, 2023, 4:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha On 200 Discount Per Gas Cylinder: एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने सरकाार पर निशाना सधा है। AAP सांसद ने कहा कि 2014 में गैस सिलेंडर 400 रुपये में बिकता था, लेकिन आज 2023 में यह 1,200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर बिक रहा है…वे चुनाव से पहले सिर्फ 200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर की छूट देकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं लेकिन देश की जनता इस पर सवाल उठाएगी।

बता दें मंगलावार (29 अगस्त) को केंद्र सरकार के द्वारा ये घोषणा किया गया कि 200 रुपए की सब्सिडी अब हर घरेलू गैस उपभोक्ताओं को मिलने वाली है। वहीं पीएम उज्जवला योजना (PM Ujjwala Scheme) के लाभार्थियों के लिए डबल फायदा होने वाला है। क्योंकि पीएम उज्जवला योजना के लाभार्थियों को सरकार 200 की जगह 400 रुपए का अनुदान देगी।

रक्षाबंधन का पर्व अपने परिवार में खुशियां बढ़ाने का दिन

इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा था,“रक्षाबंधन का पर्व अपने परिवार में खुशियां बढ़ाने का दिन होता है। गैस की कीमतों में कटौती होने से मेरे परिवार की बहनों की सहूलियत बढ़ेगी और उनका जीवन और आसान होगा। मेरी हर बहन खुश रहे, स्वस्थ रहे, सुखी रहे, ईश्वर से यही कामना है।”

रक्षाबंधन पर नारी शक्ति को मोदी जी का उपहार

एलपीजी सिलेंडर की कीमत में कटौती पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा,“आदरणीय प्रधानमंत्री जी की अध्यक्षता में आज कैबिनेट द्वारा रसोई गैस की क़ीमत में भारी कटौती का निर्णय लेने के लिए हृदय से आभार। अब उज्जवला लाभार्थियों को रसोई गैस ₹700 में और अन्य सभी उपभोक्ताओं को रसोई गैस अब ₹900 में मिलेगी। रक्षाबंधन के पावन अवसर पर हमारी नारी शक्ति को मोदी जी का उपहार। मोदी जी के इस निर्णय से देशभर में 33 करोड़ उपभोक्ता लाभान्वित होंगे।”

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
ADVERTISEMENT