होम / ‘BJP के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए बंद…हम उनके साथ गठबंधन नहीं करने वाले’, अमित शाह का तीखा हमला

‘BJP के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए बंद…हम उनके साथ गठबंधन नहीं करने वाले’, अमित शाह का तीखा हमला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 2, 2023, 5:33 pm IST

Amit Shah On Nitish Kumar: गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार को बिहार दौरे पर हैं। अमित शाह ने बिहार के नवादा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान एक तरफ जहां शाह ने चुनावी शंखनाद किया। तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है। जिससे राजनीतिक हलचल तेज हो सकती है। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

“हम अब नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करने वाले”

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और JDU नेता ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर आप लोग सोचते हैं कि आप लोगों को दोबारा बीजेपी का साथ मिलेगा तो ये भूल जाएं। आप लोगों के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। मैं बिहार की जनता को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हम लोग अब नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं करने वाले हैं।”

“सासाराम और नालंदा की घटना से मन दुखी होता है”

वहीं सासाराम जाने को लेकर अमित शाह ने कहा, “आज मुझे सासाराम जाना था, वहां मुझे महान सम्राट अशोक के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन सासाराम में तो बवाल मचा हुआ है, हिंसा फैली है। इसलिए मैं नहीं जा पाया। सासाराम के लोगों से यहीं से माफी मांगता हूं और मैं वहां पर जरूर आऊंगा।” सासाराम और नालंदा हिंसा को लेकर उन्होंने कहा, “बिहार की जनता से यह कहना चाहता हूं कि 2024 में बिहार से बीजेपी को 40 सीट दीजिए और 2025 में बीजेपी की सरकार बनाइए। दंगा करने वालो को उलटा लटका कर सीधा करेंगे। हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं। सासाराम और नालंदा की घटना से मन दुखी होता है।”

लालू यादव को अमित शाह ने दी ये नसीहत

अमित शाह ने इस दौरान लालू प्रसाद यादव से कहा, “नीतीश बाबू सत्ता के लालच ने आपके लालू जी की गोदी में बैठने के लिए विवश कर दिया। मैंने ऐसी स्वार्थी सरकार नहीं देखी है। एक व्यक्ति को पीएम बनना है और लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनना है। लालू जी से भी कहने आया हूं। लालू जी नीतीश जी प्रधानमंत्री बनने वाले नहीं हैं। वहां जगह खाली नहीं है और अगर मोदी जी पीएम बने तो नीतीश जी आपके बेटे को सीएम नहीं बनाएंगे। बिहार की जनता ने तय किया है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर कमल खिलने वाला है।”

Also Read: ‘बालिका वधु’ फेम प्रत्यूषा बनर्जी को याद कर भावुक हुईं काम्या पंजाबी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT