होम / Diwali Bonus: दिवाली पर नहीं मिले बोनस तो कर्मचारियों ने किया मालिक का कत्ल, हुए कार लेकर फरार

Diwali Bonus: दिवाली पर नहीं मिले बोनस तो कर्मचारियों ने किया मालिक का कत्ल, हुए कार लेकर फरार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 12, 2023, 1:36 pm IST
Diwali Bonus: दिवाली पर नहीं मिले बोनस तो कर्मचारियों ने किया मालिक का कत्ल, हुए कार लेकर फरार

India News (इंडिया न्यूज), Diwali Bonus: महाराष्ट्र के नागपुर में शनिवार को एक ढ़ावा मालिक ने दिवाली उसके दो कर्मचारियों को बोनस देने से इनकार कर दिया। फिर ढाबा मालिक को उसके दोनो कर्मचारियों ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान राजू ढेंगरे के रूप में की गई जिसे शनिवार तड़के नागपुर ग्रामीण क्षेत्र में कुही फाटा के पास ढाबे में उसके कर्मचारियों ने दिवाली बोनस न मिलने पर कथित तौर पर गला घोंटकर, चाकू मारकर और पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया।

इस तरह आरोपी को रखा था नौकरी पर

बता दें कि हमलावर छोटू मध्य प्रदेश के मंडला के रहने वाले है। और उसके साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि ढेंगरे ने लगभग एक महीने पहले आरोपी जोड़ी को काम पर रखा था। उन्होंने शहर में मध्य प्रदेश राज्य बस स्टॉप के पास एक श्रमिक ठेकेदार के जरिये आरोपी को काम पर रखा था।

हत्या के पीछे का कारण मौद्रिक मुद्दा लगता है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित ढेंग्रे, कुही तालुका के सुरगांव गांव का पूर्व ‘सरपंच’ (ग्राम प्रधान) था और उसने हाल ही में ग्राम पंचायत चुनाव जीता था। इस घटना को लेकर इलाके के एसपी हर्ष ए पोद्दार ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे का कारण मौद्रिक मुद्दा लगता है, लेकिन ‘राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के पहलू का भी पता लगाया जा रहा है’। एसपी पोद्दार ने कहा, ‘मामले की विभिन्न कोणों से जांच की जा रही है।’

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT