होम / ED Arrested Shankar Adhya: राशन घोटाले पर बंगाल में ईडी का बड़ा एक्शन, शंकर आध्या को किया अरेस्ट

ED Arrested Shankar Adhya: राशन घोटाले पर बंगाल में ईडी का बड़ा एक्शन, शंकर आध्या को किया अरेस्ट

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 6, 2024, 9:02 am IST
ADVERTISEMENT
ED Arrested Shankar Adhya: राशन घोटाले पर बंगाल में ईडी का बड़ा एक्शन, शंकर आध्या को किया अरेस्ट

ED Arrested Shankar Adhya

India News (इंडिया न्यूज), ED Arrested Shankar Adhya: बंगाल में इस वक्त गहमागहमी का माहौल है। कथित राशन वितरण घोटाले मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले परप्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से कार्रवाई शुरु कर दी गई है। खबर एजेंसी की मानें तो प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पश्चिम बंगाल में कथित राशन वितरण घोटाले के मामले में बोंगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर आध्या को आज (शनिवार, 06 जनवरी)  सुबह अरेस्ट कर लिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेहट किया था जिसमें ईडी के अधिकारी शंकर आध्या को कथित तौर पर एक वाहन में ले जाते हुए दिख रहे। जब उन्हें गिरफ्तारी किया जा रहा था तब मौके पर भारी भीड़ थी।  एएनआई के मुताबिक, शुक्रवार रात को ईडी की एक टीम ने आध्या के ससुर के आवास पर छापेमारी की थी।

ED पर हमला 

बता दें कि  बीते गुरुवार (04 जनवरी) की रात को राशन घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी की कोशिश के दौरान पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में स्थानीय लोगों ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों और उनके साथ आए सीआरपीएफ जवानों को खदेड़ दिया। गुस्साई भीड़ ने गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया, जिसके बाद उस पर हमला कर दिया गया। भीड़ के गुस्से को देखते हुए ईडी की टीम को मौके से पीछे हटना पड़ा। वहीं, ईडी टीम पर हुए हमले में एक युवक भी घायल हो गया।

शाहजहां शेख के ठिकाने में घुसने की कोशिश

बताया जाता है कि ईडी के अधिकारी टीएमसी नेता शाहजहां शेख के ठिकाने में घुसने की कोशिश कर रहे थे। घर का दरवाजा बंद था और उन्होंने ताला तोड़कर घर के अंदर घुसने की कोशिश की। इसी दौरान वहां भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते उन्होंने ईडी की टीम पर हमला कर दिया। हमला करने वाले लोग शाहजहां शेख के समर्थक बताये जा रहे हैं।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT