होम / Hyderabad: हैदराबाद में शर्मनाक घटना, 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आठ लड़के जबरन घुसे थे घर में

Hyderabad: हैदराबाद में शर्मनाक घटना, 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आठ लड़के जबरन घुसे थे घर में

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 22, 2023, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hyderabad, हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 15 साल की लड़की से साथ उसके घर में घुसकर सामूहिक रेप किया गया। यह घटना रविवार को रचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के मीरपेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत नंदनवनम कॉलोनी में हुई। नाबालिग पीड़िता की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आठ युवकों का एक समूह घर में घुस आया।

  • कुछ हिस्ट्रीशीटर भी आरोपी
  • आठ लड़कों का समूह घुसा
  • आधे घंटे तक रेप किया

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को ऊपर ले जाने वाले चार आरोपियों में से तीन ने नशे की हालत में उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया, पुलिस ने कहा कि लड़की के मदद के लिए चिल्लाने के बाद वे भाग गए। आरोपियों में कुछ हिस्ट्रीशीटर भी थे।

पोस्को के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POSCO) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सखी सेंटर भेजा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई हैं। वे अपराधियों का पता लगाने के अपने प्रयासों के तहत सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे थे।

संदिग्धों से पूछताछ जारी

पुलिस ने मामले में हमारे संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। हालाँकि, अपराध के मुख्य अपराधी अभी भी फरार है। रचाकोंडा के पुलिस आयुक्त डीएस चौहान ने अपराध स्थल और मीरपेट पुलिस स्टेशन का भी दौरा किया। पीड़िता, एक दलित समुदाय है और दिलसुखनगर में एक कपड़ा दुकान में कार्यरत है, जबकि उसका छोटा भाई फ्लेक्सी स्थापित करने में सहायक के रूप में काम करता है।

सुबह 5:30 काम से लौटी

कुछ महीने पहले अपने माता-पिता को खोने के बाद, लड़की कॉलोनी में चले गई और एक रिश्तेदार के साथ रही थी। पीड़िता के भाई के अनुसार, वे सुबह 5:30 बजे काम से वापस आई थी। सुबह लगभग 9:30 बजे, आठ लोगों का एक समूह चाकू लेकर हमारे घर में घुस आया। वे मेरी बहन को ऊपर ले गये। लगभग 30 मिनट बाद जब वे चले गए, मेरी बहन रोते हुए हमारे पास आई और कहने लगी कि उन्होंने उसके साथ मारपीट की और हमें उसे पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT