होम / India News Manch 2024: 'ED ने मनमाने ढंग से की गिरफ्तारियां…', संजय सिंह का BJP पर हमला

India News Manch 2024: 'ED ने मनमाने ढंग से की गिरफ्तारियां…', संजय सिंह का BJP पर हमला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 29, 2024, 11:17 am IST

sanjay singh

India News (इंडिया न्यूज), India News Manch 2024: ITV नेटवर्क देश के सबसे बड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए आज सोमवार (29 जुलाई) को ‘मंच’ का आयोजन किया गय़ा है। इस मंच पर आपको कई बड़े नेता नज़र आएंगे तो वहीं विपक्ष के दिग्गजों से भी सवाल जवाब का सिलसिला शुरु हो गया है। इस मंच पर आप सांसद संजय सिंह ने क्या कुछ बोला तो चलिए जानते हैं पूरी जानकारी।

ED के पास एक रुपए का सबूत नहीं- संजय सिंह

इंडिया न्यूज के मंच पर AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि, AAP को चक्रव्यूह में फंसाया गया दुनिया में दिल्ली के शिक्षा मॉडल और हेल्थ मॉडल की चर्चा हो रही है। जिन स्कूलों में मकड़ी के जाले लगते थे वहां अब एअर कंडिशन कमरे बने हुए हैं। वह आगे कहते हैं कि अमेरिका के राष्ट्रपति आते हैं तो वह यह कहते हैं कि हमे केजरीवाल के द्वारा बनाया गया स्कूले देखना है। केजरीवाल को लेकर संजय सिंह ने कहा कि उन्हें फसाया गया है। रिश्वतखोरी भारतीय जनता पार्टी ने की है एक्साइज पॉलिसी में आरोप लगाते हैं आम आदमी पार्टी पर आप के खिलाफ एक पैसे का भी सबूत नहीं मिला है।

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के जन्मदिन पर बेटी-पत्नी ने लुटाया प्यार, शेयर किया खास वीडियो

दिल्ली राव कोचिंग सेंटर मामले पर बोले संजय सिंह

उन्होने ED पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मनमाने ढंग से गिरफ्तारियां की गई है। केजरीवाल के खिलाफ गिरफ्तारी के आरोप में जो सबूत इकट्ठा हुए थे वह गायब थे। दिल्ली कोचिंग के मामले पर संजय सिंह ने बोला कि यहां कई लोग इलीगल तरीके से सेंटर चला रहे हैं। हमारी जिम्मेदारी भी हम सवाल से भाग नहीं रहे।

UP कुर्सी के अटकलों पर लगा ताला! दिल्ली बैठक में CM Yogi को लेकर Modi ने दिया साफ संकेत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT