होम / कार्तिक शर्मा को पहली बार सांसद बनने पर जागृत ब्राह्मण सभा ने किया अभिनन्दन

कार्तिक शर्मा को पहली बार सांसद बनने पर जागृत ब्राह्मण सभा ने किया अभिनन्दन

Vishal Kaushik • LAST UPDATED : October 8, 2022, 4:38 pm IST

कार्तिक शर्मा को पहली बार सांसद बनने पर जागृत ब्राह्मण सभा ने किया अभिनन्दन

इंडिया न्यूज, (Kartik Sharma’s Felicitation ceremony): पंचकूला के भगवान परशुराम भवन सेक्टर-12 ए में शनिवार को जागृत ब्राह्मण सभा (Jagrut Brahmin Sabha) की ओर से हरियाणा के सांसद कार्तिक शर्मा (MP Kartik Sharma) का नागरिक अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया।

समारोह में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) को जागृत ब्राह्मण सभा पंचकूला के प्रधान एमपी शर्मा और महासचिव विकास कौशिक ने अन्य पदाधिकारियों के साथ सम्मानित किया। सांसद कार्तिक शर्मा पहली बार सांसद बनने के बाद पंचकूला स्थित परशुराम भवन में पहुंचे जहां पर लोगों की भीड़ को देखकर कार्तिक शर्मा गदगद थे।

Kartik Sharma's Felicitation ceremony
Kartik Sharma’s Felicitation ceremony

मेरा और मेरे परिवार का पंचकूला से पुराना नाता : कार्तिक शर्मा

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि पंचकूला मेरे लिए नया नहीं है। मेरा जीवन यहीं पर बीता है। मेरा और मेरे परिवार का क्षेत्र से पुराना नाता है। लोगों की समस्याएं हल करने के लिए हमारा परिवार हमेशा लोगों के बीच में रहा है। मेरे दादा पंडित केदार नाथ यहां आते थे, मेरे पिता विनोद शर्मा का भी इस एरिया से खास लगाव है। जैसे मेरे पिता विनोद शर्मा ने ईमानदारी से लोगों की समस्याओं पर काम किया है, वैसे ही मैं करूंगा।

मैं हमेशा हर समय आप लोगों के साथ हूं, मुझे आप हमेशा अपने साथ पाओगे। जैसे मेरे पिता ने लोगों के हकों की लड़ाई लड़ी है, वैसे ही मैं भी करूंगा। हरियाणा के सीएम भी पारदर्शिता के तौर पर काम कर रहे हंै, पोस्टिंग से लेकर अन्य तरह के काम मेरे पिता ने शुरू किया था, जिस पर हरियाणा सरकार काम कर रहीं है। मैं एक पॉजिटिव सोच लेकर राजनीति में आया हूं।

 

जागृत ब्राह्मण सभा सामाजिक कार्यों में जुटी : एमपी शर्मा

जागृत ब्राह्मण सभा के प्रधान एमपी शर्मा ने कहा कि जागृत ब्राह्मण सभा सामाजिक कार्य में जुटी हुई है। सभा की ओर से रक्तदान शिविर, पौधरोपण, स्वास्थ्य जांच शिविर, गरीबों की मदद करना, गरीब बच्चों की ट्यूशन फीस देना, गाय सेवा, भागवत कथा करवाना इत्यादि प्रमुख कार्य किए जा रहे हैं। ब्राह्मण समाज के उत्थान के लिए सभा हमेशा प्रयासरत रही है।

Kartik Sharma’s Felicitation ceremony

हरियाणा में भी ब्राह्मण कल्याण आयोग की स्थापना हो

प्रधान एमपी शर्मा ने मांग की है कि पंजाब, राजस्थान और हिमाचल की तर्ज पर हरियाणा में भी ब्राह्मण कल्याण आयोग की स्थापना की जाए। जागृत ब्राह्मण सभा पंचकूला के महासचिव विकास कौशिक ने कहा कि ब्राह्मण कल्याण आयोग का गठन होने से हरियाणा के ब्राह्मणों को अपनी समस्याएं रखने के लिए एक बड़ा मंच मिल जाएगा और सरकार से सीधे तौर पर ब्राह्मण समाज अपनी बात रख सकेगा।

पंचकूला को हमेशा कार्तिक शर्मा परिवार का साथ मिला

वहीं विकास कौशिक ने कहा कि आज हमारे लिए बड़ा ही सौभाग्य का दिन है कि हमारे बीच का एक साथी राज्यसभा का सदस्य बना है। हम चाहते हैं कि कार्तिक शर्मा नई ऊंचाइयों को छुएं। कौशिक ने कहा कि पंचकूला को हमेशा ही कार्तिक शर्मा के परिवार का साथ मिला है।

कार्तिक शर्मा को भगवान परशुराम का स्मृति चिन्ह भेंट

वहीं समारोह के दौरान कार्तिक शर्मा को भगवान परशुराम का स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस अवसर पर राजीव शर्मा, अजय शर्मा, एमपी शर्मा, विकास कौशिक, जिले सिंह पंचोलिया, दीपक शर्मा, जय कौशिक, एमएल बख्शी, राधेश्याम शर्मा, सुषमा शर्मा, जितेंद्र शर्मा, रविंदर शर्मा, राकेश संगर, जीडी शर्मा, वाईपी तिवारी, वीके वशिष्ठ, राकेश शर्मा, कमल नयन शर्मा, संतराम शर्मा, शमशेर शर्मा, जीडी शर्मा, जेसी संगर, हरि ज्ञान वशिष्ठ, जीसी कौशिक और राजेश वत्स मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : दीपावली की रात करें ये उपाय, दूर होगी धन की कमी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
ADVERTISEMENT