होम / Jammu Kashmir Shopian Incident : सैनिक की हत्या करने वाला आतंकी व ओवरग्राउंड गिरफ्तार

Jammu Kashmir Shopian Incident : सैनिक की हत्या करने वाला आतंकी व ओवरग्राउंड गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : March 13, 2022, 1:23 pm IST

Jammu Kashmir Shopian Incident

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir Shopian Incident केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने एक आतंकी और ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया गया है। इस आतंकी ने कल रात शोपियां में सेना के जवान मुख्तार अहमद डोई की हत्या कर दी थी। जवान छुट्टी पर घर आया था। दहशतगर्द व गिरफ्तार किए गए अन्य वर्कर के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

लश्कर कमांडर आबिद रमजान के निर्देश पर की हत्या

Jammu Kashmir Shopian Incident

आईजी विजय कुमार ने कहा, हमनें सीआरपीएफ जवान के हत्यारे आतंकी को पकड़ लिया है। वारदात को अंजाम देने में यूज की गई पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। जवान पर हमले में शामिल आतंकी के एक सहयोगी ओवरग्राउंड वर्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आतंकी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने बताया कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर आबिद रमजान शेख के कहने पर जवान की हत्या की।

मुख्तार के दिखते ही उसपर गोलियां बरसा दीं

शोपियां के चक चोटीपारा में कल देर शाम दो आतंकी सीआरपीएफ कर्मचारी के घर में घुस गए थे। कुछ दिन पहले ही मुख्तार अहमद डोई छुट्टी पर आया था। घर में घुसे आतंकियों ने अभी मुख्तार के बारे में पूछा ही था कि मुख्तार घर पर उन्हें दिख गया। इस तुरंत आतंकियों ने उस पर गोलियां बरसा दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने मुख्तार को मृत घोषित कर दिया।

Also Read : CRPF Jawan Martyred in Terrorist Attack शोपियां में आतंकी हमले में सीआरपीएफ का जवान शहीद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT