होम / Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल

Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 19, 2024, 4:31 pm IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में लगे CRPF कांस्टेबल शहीद हो गया। शहीद जवान का नाम देवेंद्र कुमार है। अतिनक्सल प्रभावित क्षेत्र गलगम में चुनाव ड्यूटी के समय UBGL सेल फटने से जवान घायल हो गये थे। देवेंद्र को बायें हाथ और पैरों में गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के लिए उसूर में भेजा गया जिसके बाद जगदपुर रेफर कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देवेंद्र को जगदलपुर से दिल्ली ले जाया जा रहा था तभी उनके शहीत होने की खबर आई। अपडेट जारी…

Lok Sabha Election 2024: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर यहां हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान

दूसरी घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट घायल

एक अन्य दूसरी घटना में बीजापुर के भैरमगढ़ इलाके में IED विस्फोट होने से CRPF के सहायक कमांडेंट मनु एचसी प्रेशर IED के संपर्क में आ गए और इस घटना में वह घायल हो गए। उन्हें हेलीकॉप्टर से इलाज के लिए रायपुर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना भैरमगढ़ के चिहका पोलिंग बूथ के पास हुई। बस्तर लोकसभा सीट पर दोपहर एक बजे तक 42.57 प्रतिशत वोटिंग हुआ है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT