होम / Modi ka Parivaar: लालू के तंज के बाद अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं ने बदले सोशल मीडिया प्रोफाइल

Modi ka Parivaar: लालू के तंज के बाद अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं ने बदले सोशल मीडिया प्रोफाइल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 4, 2024, 2:32 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Modi ka Parivaar:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देते हुए अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल नाम में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा है। यह कदम राजद नेता लालू प्रसाद यादव द्वारा पीएम मोदी पर हमला करने के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां की मृत्यु के बाद अपना सिर नहीं मुंडवाया था।”

पीएम का कोई परिवार नहीं है-लालू यादव

यादव ने पटना में पार्टी की ‘जन विश्वास महारैली’ को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम मोदी धर्म के नाम पर सिर्फ नफरत फैलाते हैं”। उन्होंने कहा था कि “इन दिनों वह वंशवादी राजनीति के बारे में बात कर रहे हैं। आपका (पीएम मोदी) कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। जब आपकी मां की मृत्यु हो गई, तो परंपरा के अनुसार, हर हिंदू अपनी दाढ़ी और सिर मुंडवा लेता है। आपने ऐसा क्यों किया?” दाढ़ी नहीं? आपने केवल समाज में नफरत फैलाई,” ।

ये भी पढ़ें:-Spanish Tourist: स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में विदेशी मीडिया का बयान, जानें क्या कहा

पार्टी के बड़े नेताओं ने बदला प्रोफ़ाइल

पीयूष गोयल, नितिन गडकरी और शिवराज सिंह चौहान जैसे वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपना प्रोफ़ाइल नाम बदल दिया। बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने रविवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की टिप्पणियों की आलोचना करते हुए इसे सनातन धर्म के प्रति अपमानजनक और अपमानजनक बताया था। उन्होंने कहा कि प्रसाद समेत राजद नेताओं का ऐसा व्यवहार राजनीति के प्रति उनके अगंभीर दृष्टिकोण और सनातन धर्म की सदियों पुरानी परंपरा को कमजोर करने के प्रयास को दर्शाता है।

सिन्हा ने कि प्रसाद के बयानों की निंदा 

उन्होंने कहा, “प्रसाद, जो खुद भ्रष्टाचार के मामलों में दोषी हैं, द्वारा हमारे पीएम के खिलाफ इस्तेमाल की गई भाषा उनकी मानसिकता को दर्शाती है। वे (राजद) सनातन धर्म के खिलाफ हैं और सदियों पुरानी परंपरा को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।” सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी का बचाव किया, सनातन धर्म में उनके योगदान पर प्रकाश डाला और प्रसाद के बयानों की निंदा की।

सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा, “वे (लालू प्रसाद सहित राजद नेता) राजनीतिक जोकर की तरह व्यवहार करते हैं। हमें ऐसी ताकतों को रोकना चाहिए। यह सर्वविदित तथ्य है कि हमारे पीएम ने सनातन धर्म के लिए क्या किया है।”

ये भी पढ़ें:-National Safety Day 2024: राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस क्यों मनाया जाता है, जानिए इसका इतिहास और महत्व 

वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं हैं- लालू यादव

वंशवाद की राजनीति पर पीएम की हालिया टिप्पणियों पर उन पर सीधा हमला करते हुए राजद सुप्रीमो ने रविवार को जन विश्वास महारैली में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “अगर नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं।” अपना? वह राम मंदिर के बारे में डींगें हांकते रहते हैं। वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं हैं। हिंदू परंपरा में, एक बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना सिर और दाढ़ी मुंडवाना चाहिए। मोदी ने तब ऐसा नहीं किया जब उनकी मां की मृत्यु हो गई।”

बिहार के उपमुख्यमंत्रियों के बारे में राजद नेता तेजस्वी यादव की टिप्पणियों के संबंध में, सिन्हा ने राजद को नौटंकी करने वाली पार्टी करार दिया और विश्वास जताया कि राज्य के लोग इस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं करेंगे।

उन्होंने ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता पर जोर दिया जो बिहार के लिए परिणाम दे सके और तेजस्वी की टिप्पणियों को हताशा का संकेत बताते हुए आलोचना की।

ये भी पढ़ें:-Spanish Tourist: स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में विदेशी मीडिया का बयान, जानें क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
ADVERTISEMENT