होम / MP Election 2023: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैली, इंदौर में किया रोड शो

MP Election 2023: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैली, इंदौर में किया रोड शो

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 14, 2023, 8:53 pm IST
ADVERTISEMENT
MP Election 2023: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैली, इंदौर में किया रोड शो

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। प्रचार थमने के एक दिन पहले पीएम मोदी ने राज्य में ताबड़तोड़ तीन रैलियां की। इसके बाद उन्होंने इंदौर में विशाल रोड शो में भी हिस्सा लिया। बता दें कि मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होना है। जिसके लिए 15 नवंबर को प्रचार थम जाने का आदेश है। इससे पहले आज पीएम मोदी ने पूरी ताकत लगा दी है।

  • खुली जीप पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया
  • देवी अहिल्या की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रोड शो का समापन

इंदौर में विशाल रोड शो

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में रैलियों को संबोधित किया। जिसके दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया कि 3 दिसंबर को एक बार फिर दिवाली मनाई जाएगी। इसके अलावा उन्होंने आज इंदौर में विशाल रोड शो किया।

जिसके लिए खास भगवा कॉरिडोर बनाया गया था। इस रोड शो में पीएम की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थें। वहीं पीएम ने भी खुली जीप पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान पीएम मोदी पर फूलों की बरसा होती रही। बता दें की दो किमी के रोड शो को कवर करने में लगभग एक घंटे का समय लगा। वहीं राजवाड़ा स्थित देवी अहिल्या की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर पीएम मोदी ने रोड शो समाप्त किया।

सुरक्षा के खास इंतजाम

बता दें कि पीएम मोदी का ये रोड शो तीन विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। जिसमें इंदौर-1, इंदौर-3 और इंदौर-4 शामिल रहा। इस रोड शो के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थें। रोड के दोनो तरफ जनता की भीड़ खरी थी। वहीं बीचो-बीच पीएम मोदी जनता से समर्थन का अनुरोध कर रहे थें। इसी के साथ इस विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का सिलसिला थम जाएगा। 17 नवंबर को मतदान होना है। जिसके नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT