होम / Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत कोई साजिश या कुकर्मों का अंजाम, जानें जनता की राय

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत कोई साजिश या कुकर्मों का अंजाम, जानें जनता की राय

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 29, 2024, 8:52 pm IST

India News, (इंडिय़ा न्यूज़), Mukhtar Ansari Death: 60 से उपर मामलों का अपराधी गैगस्टर मुख्तार अंसारी का कल (गुरुवार) रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। जिसके बाद देशभर में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस घटना पर अपनी राय और प्रतिक्रियाएं दी है। कुछ लोगों ने इसे साजिश बताया है। वहीं कुछ लोगों ने इसे उसके कुकर्मों का अंजाम बताया है। हालांकि मौत की ख़बर से कुछ दिनों पहले मुख्तार अंसारी ने यह दावा किया था कि उनके खाने में जहर मिलाया गया है। जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो रही है।

जानें जनता राय

मुख्तार अंसारी की मौत की बड़ी वजह आप क्या मानते हैं? जिसके जबाव में 47.48 प्रतिशत लोग ने हार्ट अटैक बताया। वहीं 5.02 प्रतिशत लोगों ने धीमा जहर बताया। हालांकि 12.78 प्रतिशत लोगों ने जेस में शाजिश कहा वहीं 22.83 प्रतिशत लोगों का जबाव उम्र का असर था। इसके अलावा 11.89 प्रतिशत लोगों के पास कोई जबाव नहीं था

क्या मुख्तार अंसारी के जनाज़े पर वोट बैंक कि सियासत हो रही है? 52.51 प्रतिशत लोगों का जबाव हां, वहीं 38.81 प्रतिशत लोगों ने नहीं कहा। इसके अलावा 8.68 प्रतिशत लोगों ने इसका जबाव कह नहीं सकते दिया।

पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो

आपकी नज़र में मुख्तार अंसारी छवि क्या है? जिसमें 44.76 प्रतिशत लोगों कुख्यात अपराधी वहीं 25.57 प्रतिशत लोगों ने राजनेता बताया। इसके अलावा 22.37 प्रतिशत लोगों ने गरीबों का मसीहा कहा और 7.30 प्रतिशत लोगों ने इसका जबाव नहीं दिया।

सर्वे के चौथे सवाल में पूछा गया कि क्या मुख्तार के मौत का असर यूपी के 80 लोकसभा सीटों पर पड़ेगा? जिसके जबाव में 47.04 प्रतिशत लोगों ने असर होगा बताया। वहीं 45.66 प्रतिशत लोगों ने कोई असर नहीं होगा। इसके अलाव 7.30 प्रतिशत लोगों का जबाव कह नहीं सकते रहा।

भेजे अपनी राय

आंकड़े हमारे, फैसला आपके में हम आपसे जुड़े हर मुद्दे को आंकड़ों के जरिए रखने की कोशिश करते हैं। आप भी कोई राय देना चाहते हैं तो रोजाना रात 9 बजे इंडिया न्यूज़ पर आंकड़े हमारे, फैसला आपका देखिए और अपनी राय हमें ई-मेल kkamla22@gmail.com पर भेजिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
ADVERTISEMENT