होम / Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो

Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 29, 2024, 2:08 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Pune Railways Viral Video: भारतीय रेलवे ने बार-बार यात्रियों से चलती ट्रेनों में न चढ़ने या उतरने का आग्रह करता है। इसके वाबजूद लोग अक्सर इस सलाह को नज़रअंदाज कर देते हैं और मुसीबत में पड़ जाते हैं। अब, पुणे के एक स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो पुणे डिवीजन, मध्य रेलवे के आधिकारिक एक्स हैंडल द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। प्लेटफ़ॉर्म पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों की त्वरित सोच और तत्परता के कारण, उस व्यक्ति को ‘लगभग घातक दुर्घटना’ से बचा लिया गया।

माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, बेटे ने लगाया धीमा जहर देने का आरोप

डीआरएम पुणे  ने शेयर किया वीडियो

डीआरएम पुणे द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लिखा गया कि “पुणे स्टेशन पर हलचल के बीच, एमएसएफ स्टाफ दिगंबर देसाई की त्वरित कार्रवाई और बहादुरी ने ट्रेन नंबर 11301 उद्यान एक्सप्रेस पर एक यात्री को लगभग घातक दुर्घटना से बचा लिया। यह यात्री सेवा के प्रति समर्पण का एक सच्चा प्रमाण है।” साथ ही कहा गया िक “यात्रियों से अनुरोध है कि वे चलती ट्रेनों में चढ़ने या उतरने से बचें। आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है!”

सोशल मीडिया पर वायरल 

बता दें कि इस वीडियो को 28 मार्च को शेयर किया गया था। जिसके बाद से वीडियो को 10,300 से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। कई लोगों ने वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में यात्री की जान बचाने के लिए रेलवे कर्मचारियों की प्रशंसा भी की। एक एक्स यूजर ने लिखा, “एमएसएफ जवान देसाई द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई। एमएसएफ ने अच्छा काम किया है।” दूसरे ने लिखा कि “त्वरित सोच और त्वरित कार्रवाई। सलाम।”
एक तीसरे ने टिप्पणी की, “बहादुर अधिकारी की त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना करें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT