होम / Mumbai Cruise Rave Party शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन गिरफ्तार

Mumbai Cruise Rave Party शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : October 3, 2021, 11:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Mumbai Cruise Rave Party नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB) ने मुंबई के पास समुद्र में क्रूज पर चल रही हाई प्रोफाइल रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स इस्तेमाल करने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। आर्यन सहित आठ आरोपियों को रेव पार्टी में रेड के दौरान हिरासत में लिया था। क्रूज शनिवार देर रात मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आर्यन सहित अन्य दोनों आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है। इस दौरान सामने आए वीडियो में एक लड़की भी दिखाई दे रही है। एनसीबी की कार्रवाई करीब सात घंटे चली थी। तीन युवतियों सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया था। सूत्रों के अनुसार अन्य को छोड़ दिया गया है। मौके से बड़ी मात्रा में कोकीन और हशीश जैसे मादक पदार्थ बरामद किए थे। पार्टी में कई बड़े लोगोें के अलावा सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे।

Mumbai Cruise Rave Party करोड़ों में है बरामद की गई ड्रग्स की कीमत

अब तक की जानकारी के मुताबिक शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है और इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस आपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने आपरेशन शुरू कर दिया। पकड़े गए सभी लोगों को आज मुंबई लाया जाएगा।

Mumbai Cruise Rave Party क्रूज में एंट्री फीस 60 हजार से लेकर 5 लाख तक थी

क्रूज में एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक थी। एनसीबी की छापेमारी के दौरान करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। ये तमाम बड़े हाईप्रोफाइल लोग इंस्टग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक इस नामी एक्टर के बेटे ने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है।

Read More : Mumbai cruise rave party आर्यन खान की सपोर्ट में Sunil Shetty बोले- बच्चे को सांस तो लेने दो

Read More : Mumbai Rave Party Cruise Video देखिये रेव पार्टी का वायरल वीडियो

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chennai: समुद्र में डूबने से 5 मेडिकल छात्रों की मौत, जांच जारी-Indianews
Mangalwar Ke Upay: बिजनेस में नहीं हो रहा फायदा तो मंगलवार के दिन करें ये उपाय, मिलेगी सफलता-Indianews
AUSTRALIA-CHINA: पीले सागर पर ‘असुरक्षित’ हवाई टकराव को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया-Indianews
Dead Person’s Clothes: क्या मृत व्यक्ति के पहन सकते हैं कपड़े व गहने? जानिए क्या कहते हैं शास्त्र-Indianews
Arvind Kejriwal: फिर मुसीबत में सीएम केजरीवाल, राजनीतिक फंडिंग मामले में NIA जांच की सिफारिश
Alok Kejriwal: इंडियन वियर अब त्योहारों तक ही रहा सीमित.., जानें क्यों दिया ये बयान-Indianews
MI VS SRH: अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना चाहेगी मुंबई इंडियंस, जानें क्या होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT