होम / No confidence motion: "नये गठबंधन से अपनी घबराहट जाहिर कर रहे…", जदयू सांसद राजीव रंजन ने पीएम के बयान पर कसा तंज

No confidence motion: "नये गठबंधन से अपनी घबराहट जाहिर कर रहे…", जदयू सांसद राजीव रंजन ने पीएम के बयान पर कसा तंज

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 10, 2023, 9:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), No confidence motion: अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सदन में अपनी बात रखी। पीएम मोदी ने इस दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। इसके अलावा विपक्ष पर जबरदस्त हमला हमला भी किया। हालांकि विपक्ष ने पीएम मोदी के भाषण के बीच से वॉकअउट कर दिया, लेकिन पीएम ने लगातार अपना भाषण जारी रखा।

जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ने पीएम पर कसा तंज

वहीं पीएम मोदी के बयान पर जदयू सांसद राजीव रंजन (ललन) सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जो भी बोल रहे थे वह उनकी हताशा और घबराहट का प्रतीक था। उन्होंने कहा, “वह नये गठबंधन से अपनी घबराहट जाहिर कर रहे थे। उन्होंने भारत के उस प्रमुख मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं कहा जो मणिपुर 3 मई से जल रहा है। हम 1 घंटे 45 मिनट तक सुनते रहे लेकिन उन्होंने इस बारे में एक शब्द भी नहीं कहा। वह नए गठबंधन के बारे में बात करते रहे।”

पीएम ने गठबंधन पर क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में विपक्षी गठबंधन पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा, “इनको (विपक्ष) ज़िंदा रहने के लिए भी NDA का सहारा लेना पड़ा। लेकिन घमंड इतना कि NDA में भी दो ‘I’ पिरो दिए। पहला ‘I’ 26 दलों का गमन और दूसरा ‘I’ एक परिवार का गमन। खुद बचने के लिए NDA भी चुराया और इंडिया (I.N.D.I.A) के भी टुकड़े किए।”

UPA का क्रिया कर्म किया- PM Modi

उन्होंने आगे विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के साथियों के प्रति संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं। उन्होंने कहा, “कुछ ही दिन पहले बंगलुरू में आपने मिल-जुलकर करीब 1.5-2 दशक पुराने UPA का क्रिया कर्म किया है, उसका अंतिम संस्कार किया है। लोकतांत्रित व्यवहार की मुताबिक मुझे आप लोगों को सहानुभूति व्यक्त करनी चाहिए थी।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT