होम / Pakistan Zindabad Slogan: गैंगस्टर ने कर्नाटक कोर्ट परिसर में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, मचा हंगामा-Indianews

Pakistan Zindabad Slogan: गैंगस्टर ने कर्नाटक कोर्ट परिसर में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, मचा हंगामा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 13, 2024, 12:52 am IST
Pakistan Zindabad Slogan: गैंगस्टर ने कर्नाटक कोर्ट परिसर में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, मचा हंगामा-Indianews

Pakistan Zindabad Slogan

India News (इंडिया न्यूज), Pakistan Zindabad Slogan: कर्नाटक के बेलगाम की एक अदालत में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली। जेल में बंद जयेश पुजारी नाम के एक गैंगस्टर ने कथित तौर पर अदालत परिसर में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। पुलिस ने बुधवार को बताया कि पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के बाद वहां कई वकील और लोग जमा हो गए और उन्होंने कथित तौर पर गैंगस्टर को धक्का दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि गैंगस्टर ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे क्यों लगाए।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर जयेश पुजारी हिंडालगा की सेंट्रल जेल में बंद है। उसे 2018 में दर्ज एक मामले के सिलसिले में सुनवाई के लिए अदालत लाया गया था। यह मामला तत्कालीन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP) आलोक कुमार को कथित तौर पर धमकाने के बाद दर्ज किया गया था। इसके अलावा गैंगस्टर पुजारी दोहरे हत्याकांड का भी दोषी है।

Insurance Companies: बीमा कंपनियों को लेकर सख्त हुई IRDA, दस्तावेज के अभाव में क्लेम को लेकर दी ये चेतावनी-Indianews

कैसे हुई घटना?

पुलिस के मुताबिक जब गैंगस्टर जयेश पुजारी को पेशी के लिए अदालत ले जाया जा रहा था तो उसने परिसर के अंदर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। ऐसे में पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि फुटेज में दिख रहा है कि उस पर कथित तौर पर हमला किया गया था, लेकिन क्या उस पर वास्तव में हमला हुआ था, इसकी जांच की जा रही है। चोट के कोई निशान साफ ​​तौर पर नहीं दिख रहे हैं।

न्यायिक हिरासत में गैंगस्टर 

पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में गैंगस्टर पुजारी के खिलाफ धारा 295ए और धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर जयेश पुजारी ने पिछले साल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में फिरौती की मांग करते हुए धमकी भरे फोन किए थे।

N Chandrababu Naidu: चंद्रबाबू नायडू आज लेंगे सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी समेत टॉलीवुड सितारे करेंगे शिरकत -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT