होम / Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP पुलिस ने किया डिस्पोज ऑफ

Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP पुलिस ने किया डिस्पोज ऑफ

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 29, 2022, 3:15 pm IST

Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP

इंडिया न्यूज़, रीवा।

Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP मध्य प्रदेश के जिला रीवा में हाईवे किनारे बम मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार यह बम बनारस हाईवे पर मऊगंज से गुजरने वाले पटेहरी पुल पर रखा गया था। जिसे समय रहते निष्क्रिय कर दिया गया। संभावना जताई जा रही है कि यह पुल को उड़ाने के लिए ही यहां लगाया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया जिसने विस्फोट से पहले ही इसे विफल कर दिया।

यूपी से सटा है रीवा जिला Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP

जिस जगह बम मिला है यह उत्तर प्रदेश की सीमा से सटा हुआ है। पुलिस कयास लगा रही है कि यह करतूत किसी ऐसे व्यक्ति की है जो इस पुल को नुकसान पहुंचाना चाहता था। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कई टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में लगा दी हैं। वहीं पुलिस आस-पास के इलाकों में भी गहन पूछताछ करने में जुट गई है।

Read More: Ludhiana Court Blast Strings Linked to Pakistan कोर्ट धमाके के लिए पाकिस्तान से मिला था फरमान, दो कुख्यात रिमांड पर

पहले भी मिल चुके हैं यहां बम Panic Due to Bomb Found on Banaras Highway in MP

जानकारी के अनुसार बता दें कि यह पहली बार बम नहीं मिला पहले भी यहां बम मिल चुके हैं। जिला रीवा में बम मिलने की ये जनवरी माह के अंदर चौथी घटना है। इससे पहले 21 जनवरी को सोहागी में, 26 जनवरी को मनगवां और गंगेव में भी इसी तरह बमों के  मिलने का सिलसिला जारी है।  लेकिन समय रहते विस्फोटकों को निष्क्रिय कर दिया गया था जिस कारण बम इंस्टाल करने वालों के मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए।

Read More: Ludhiana Court Bomb Case एनआईए ने एसएफजे के मुल्तानी पर रखा 10 लाख का इनाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT