होम / Shahi Imam:मुसलमानों के मन की बात सुनें PM मोदी', शाही इमाम का बयान

Shahi Imam:मुसलमानों के मन की बात सुनें PM मोदी', शाही इमाम का बयान

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 12, 2023, 10:59 am IST

India news (इंडिया न्यूज़), Shahi Imam:हरियाणा के नूंह में हुई हिसां पर नेताओं और धार्मिक संगठनों का बयान ठमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जामा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी ने इसपर चिंता जताते हुए कहा है कि देश के मुसलमान बोलने पर मजबूर है। उन्होंने प्रधानमंत्री को मुसलमानों की मन की बात सुनने की बात कही है। नूंह में रेलवे पुलिस द्वारा ट्रेन में चार लोगों की हत्या होने के बाद शाही इमाम में चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री को समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से बात करनी चाहीए। दरअसल शाही इमाम ने जामा मस्जिद में शुक्रवार को  उपदेश में ये बात कही हैं।

स्थिति को देखकर बोलने पर मजबूर

शाही इमाम ने कहा की देश की स्थिति को देखकर बोलने पर मजबूर होना पड़ा।  बुखारी ने पीएम मोदी से गुजारिश करते हुए कहा, आप तो मन की बात करते है, मुस्लमानों के मन की बात भी सुनिए। वे वर्तमान हालात से परेशान है। वो सोच रहे है कि इस मुल्क का क्या भविष्य होगा। बुखारी ने यह भी कहां केवल मुस्लमानों की बात नहीं है, हिंदू , ईसाई और सिख भी यही सोच रहे है

मुस्लिम प्रतिनिधियों से बात करने का आग्रह किया

सरकार से बातचीत करने के लिए बुखारी ने कहा कि मैं देश के मुसलमानों की ओर से कह रहा हूं कि हम सरकार के साथ बात करना चाहते है। हमसे बात किजिए हिंदू नेताओं से भी बात किजिए।फिर एकसाथ एक बैठक किजिए जिससे नफरत के इस हालात से देश को बचाया जा सकें। पीएम के साथ गृह मंत्री अमित शाह से भी शाही इमाम ने मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों से बात करने का आग्रह किया।बुखारी ने अपने भाषण में पीएम से अपील करते हुए कहा की एकता से ही हम देश को मजबूत कर सकते है। लेकिन इस समय देश में नफरत का बाजार गर्म है, और देश को यह कहा लेकर जाएगी इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़े।

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT