होम / राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने रिज मैदान पर की सैर

राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने रिज मैदान पर की सैर

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 19, 2021, 7:58 am IST

लोगों से पूछा, मेरे आने से कोई दिक्कत तो नहीं हुई
इंडिया न्यूज, शिमला:
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शिमला दौरे के दौरान उनका साधारण और सहज व्यक्तित्व देखने को मिला। शनिवार को राष्ट्रपति ने लोगों के बीच पहुंचकर उनसे पूछा कि उनके यहां आने से किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हुई। इस पर लोगों ने भी खुलकर कहा कि नहीं। राष्ट्रपति के आने से कोई समस्या नहीं आई है और वे चाहे तो शिमला ही रहें। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पर्टयन शिमला की खूबसूरती को निहारा। इस दौरान उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी साथ थी। उन्होंने जाखू मंदिर जाकर भगवान हनुमान जी के दर्शन भी किए और परिवार संग शीश नवाया। इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने परिवार के साथ रिज मैदान पर पहुंचे।

ram nath kovind

लोगों ने किया राष्ट्रपति का अभिवादन

रिज मैदान में राष्ट्रपति का लोगों ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। राष्ट्रपति ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद उन्होंने एचपीएमसी के काउंटर पर जाकर पॉपकॉर्न खरीदे और परिवार के साथ पॉपकॉर्न खाए। साथ ही परिवार के सदस्यों के साथ रिज पर फोटो भी खिंचवाए।

नन्हीं बच्ची के साथ फोटो खिंचवाई

रिज पर घूमते हुए राष्ट्रपति ने वहां खड़ी एक नन्हीं बच्ची से भी मुलाकात की। साथ ही उसके साथ फोटो भी खिंचवाया। राष्ट्रपति ने भीड़ में खड़ी इस बच्ची ने अपने पास बुलाया और उससे हाथ मिलाया और फिर फोटो भी ली। इसके बाद राष्ट्रपति का काफिला होटल सिसिल के लिए रवाना हो गया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री की पत्नी डॉ. साधना ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, मुख्य सचिव राम सुभग सिंह, डीजीपी संजय कुंडू समेत कई कई अधिकारी मौजूद थे।

Connect With Us:- Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News
China: विश्व स्तर पर सोने की कीमतों को कर रहा प्रभावित, चीन ने अब इस क्षेत्र में बनाया दबदबा -India News
Lok Sabha Election:तीसरे चरण में इस पार्टी के सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स करोड़पति, कुल 1,331 उम्मीदवारों में 507 दागी-Indianews
Donald Trump: फिर लगा डोनाल्ड ट्रंप पर जुर्माना, न्यायाधीश जुआन मर्चन ने जारी की कड़ी जेल की चेतावनी -India News
Pakistan: 13 साल की लड़की से 70 साल के बुढ्ढे ने रचाई शादी, पूरे रिश्तेदारों सहित हुआ गिरफ्तार- Indianews
Solar Flare: सूर्य ने छोड़े दो शक्तिशाली सौर तूफान, आग की चपेट में धरती! -India News
MI vs SRH: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफान, मुंबई ने SRH को 7 विकेट से रौंदा -India News
ADVERTISEMENT