होम / Rajeshwar Singh Attacked On Samajwadi Party: राजेश्वर सिंह ने बोला समाजवादी पार्टी पर हमला, बोले- जेल से चलने वाली सरकार जनता को नहीं चाहिए

Rajeshwar Singh Attacked On Samajwadi Party: राजेश्वर सिंह ने बोला समाजवादी पार्टी पर हमला, बोले- जेल से चलने वाली सरकार जनता को नहीं चाहिए

India News Editor • LAST UPDATED : February 6, 2022, 9:36 pm IST

Rajeshwar Singh Attacked On Samajwadi Party

इंडिया न्यूज़, सरोजनीनगर/लखनऊ:
Rajeshwar Singh Attacked On Samajwadi Party: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के पूर्व डायरेक्टर और भाजपा के सरोजनीनगर प्रत्याशी राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता जानती है माफिया, अपराधी जेल से चुनाव लड़ रहे हैं। जनता जानती है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जिन माफियाओं और अपराधियों को जेल भेज रखा है, वह जेल से बाहर आने के लिए कराह रहे हैं, वह जेल से चुनाव लड़ रहे हैं। जेल से चलने वाली सरकार जनता को नहीं चाहिए, जहां मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और आजम खान (Aajam Khan) जैसे माफिया सरकार में रहे हैं।

यह बातें उन्होंने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश सपा मुक्त हो जाएगा। सपा की विचारधारा को उनके किए गए क्रिया कलापों को जनता जानती है, जो पार्टी आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती हो, जो पार्टी जिन्ना को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बताती हो, जिसके सांसद तालिबान की बात करते हों, प्रदेश और देश की जनता ने उनका असली मुखौटा देख रखा है। समाजवादी पार्टी इस चुनाव में बिल्कुल साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछली बार से जितनी सीटें पाई थी, इस बार उससे ज़्यादा सीटें पाएगी। हर जगह भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है।

जनता तक पहुंचाएंगे हर योजनाओं का लाभ : राजेश्वर सिंह

विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब इसकी गूंज घर-घर तक सुनाई देने लगी है। सभी दलों के नेता और प्रत्याशी इस चुनावी महासंग्राम में ताल ठोंकते नजर आ रहे हैं। सरोजनीनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। रविवार को सरोजनीनगर क्षेत्र के कई हिस्सों में पहुंचकर उन्होंने जनता से समर्थन की अपील की।

युवाओं को किया प्रोत्साहित, आजादी का किया जिक्र

राजेश्वर सिंह ने एक तरफ जहां युवाओं के साथ क्रिकेट खेलकर उन्हें खेल के प्रति उत्साहित किया। वहीं, माता-बहनों से संपर्क कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस दौरान शिवपुरी बंथरा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं का भी आयोजन किया गया। इन जनसभाओं में उमड़ी भारी भीड़ से उन्हें जनता से प्राप्त हो रहे समर्थन का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। शिवपुरी बंथरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इतिहास के पन्ने पलटते हुए आजादी की जंग का जिक्र किया। साथ ही युवाओं को प्रोत्साहित भी किया।

डबल इंजन की सरकार की हर योजना का पहुंचाएंगे लाभ

उन्होंने कहा कि उन्हें युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों और क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य करना है। वह डबल इंजन की सरकार की हर योजना का लाभ जनता को पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे। इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित गणमान्यों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया। इसके अलावा उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद द्वारा बनवाए गए शनिदेव मंदिर में मत्था भी टेका। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, पूर्व विधायक शारदा प्रसाद शुक्ला आदि मौजूद रहे।

राजेश्वर ने जनता से समर्थन की अपील की

राजेश्वर सिंह ने केंद्रीय कार्यालय पर अधिवक्ताओं के साथ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न विषयों पर चर्चा की। साथ ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया और जनता से समर्थन की अपील भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार आने पर सभी का पूरा सहयोग किया जाएगा और सरोजनीनगर विधानसभा को शांतिपूर्ण माहौल प्रदान कराया जाएगा।

Also Read : What is the Raga Puriya Dhanashree लता ताई ने राग ‘पूरिया धनश्री’ से की थी संगीत साधना की शुरुआत

Also Read : Lata Mangeshkar Melodious Journey खाना पकाने और फोटो खींचने की शौकीन है लता मंगेशकर

Also Read : Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Revanna Arrested: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेजा गया, लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप -India News
Kerala: लड़की के प्रेग्नेंट होने की नहीं थी किसी को खबर, हॉस्टल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म-Indianews
ISKCON के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी का 80 वर्ष की आयु में निधन, पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक- Indianews
Lok Sabha Polls 2024: तीसरे चरण का थमा चुनाव प्रचार, इन दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला -India News
Delhi: जामिया मिलिया इस्लामिया की नर्सिंग छात्र ने दिल्ली में फ्लाईओवर से लगाई छलांग, वजह अभी साफ नहीं- Indianews
America: कैलिफोर्निया में हाई-स्पीड रेल पुल बनने में लगे 9 साल, लोगों ने उड़ाया मजाक, लागत सुन उड़ जाएंंगे होश- Indianews
Putin New Term: पुतिन शुरू करेंगे अपना नया कार्यकाल, रूस में शुरू होगा शक्ति का नया युग -India News
ADVERTISEMENT