होम / राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं, हालत बेहद नाजुक

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं, हालत बेहद नाजुक

Sachin • LAST UPDATED : August 19, 2022, 4:45 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: देश के जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। कुछ दिन पहले अचानक गिरने के कारण उन्हें हार्ट अटैक आ गया था और तब से वह दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है और उन्हें दुआओं की जरूरत है। इस बीच पिछले 24-48 घंटे के दौरान हास्य कलाकार राजू श्रीवास्वत के निधन की खबरें भी इंटरनेट मीडिया पर फैलाई जा रही है। जिसे लेकर उनकी पत्नी ने बयान भी जारी किया था और उनका इलाज कर रहे डाक्टरों का बयान आया है। डाक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरों को अफवाह बताया है।

उधर, परिवार की ओर से जारी बयान में भी लोगों से खासतौर से राजू श्रीवास्तव के फैंस से उनके निधन की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है। परिवार की ओर कहा गया है कि लोग राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ करें। जिसको लेकर उन्होंने राजू के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी साँझा की थी। जिसमे साफ़ लिखा गया था की अफवाहों पर ध्यान न दें और राजू के लिए दुआ करें।

पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर है राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava Health Update

डाक्टरों और राजू के घरवालों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरें गलत हैं। अगर ऐसा कुछ होगा तो एम्स आधिकारिक आधिकारिक तौर पर बयान जारी करेंगे। बता दें कि एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव पिछले 10 दिन से वेंटिलेटर पर हैं। राजू के स्वजनों और रिश्तेदारों का बृहस्पतिवार से ही एम्स में आना-जाना जारी है।

कल पकड़ा अफवाहों ने जोर

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है और उन्हें 10वें दिन भी शुक्रवार को होश नहीं आया है। वेंटिलेटर पर होने के कारण अभी उनको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। इस बीच एक दिन पहले बृहस्पतिवार को दिनभर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर तरह तरह की अफवाहें फैलाई जा रही थी। कुछ ने तो उनके निधन की भी खबरें सोशल मीडिया पर फैलाईं। बता दें, कि राजू श्रीवास्तव देश के जाने-माने हास्य कलाकार हैं। वह पिछले तकरीबन साढ़े तीन दशक से लोगों को मनोरंजन कर रहे हैं। टेलीविजन रियलिटी शो द लाफ्टर चैलेंज में उन्होंने कई बार अपने प्रदर्शन से जजों के साथ आम आदमी को ठहाके मार हंसने के लिए मजबूर कर दिया।

10 अगस्त से वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव

गौरतलब है कि 10 अगस्त को दिल्ली में जिम में कसरत करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था। उन्हें जिम स्टाफ ने ही फौरन दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया। 10 अगस्त से ही राजू श्रीवास्तव न केवल बेहोश हैं, बल्कि उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
ADVERTISEMENT