होम / Smriti Irani: संदेशखाली हिंसा पर स्मृति ईरानी का फूटा गुस्सा, ,सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

Smriti Irani: संदेशखाली हिंसा पर स्मृति ईरानी का फूटा गुस्सा, ,सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 12, 2024, 7:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज (सोमवार) दक्षिण बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के आरोपों पर ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की। इसी के साथ उन्होंने घोषणा की है कि “युवा हिंदू विवाहित महिलाओं” को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। राज्य में उन महिलाओं के आरोपों को लेकर राजनीतिक भूचाल आ गया है। जिन्होंने एक स्थानीय तृणमूल नेता पर व्यवस्थित यौन शोषण का आरोप लगाया है। विचाराधीन व्यक्ति, जिला परिषद सदस्य शेख शाजहान नाम है। जिस पर जमीन हड़पने का भी आरोप है। वह कथित पीडीएस घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भी वांछित है।

बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध

बांग्लादेश सीमा के करीब सुंदरबन में एक द्वीप संदेशखाली को निषेधाज्ञा के तहत रखा गया है। साथ ही बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ईरानी ने आरोप लगाया, ”युवा हिंदू विवाहित महिलाओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।” उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अब अपने आदमियों को युवा हिंदू विवाहित महिलाओं को टीएमसी कार्यालय में रात-रात भर बलात्कार करने की अनुमति देंगी। इसे केवल शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। क्या हम नागरिक के रूप में मूक दर्शक बने रह सकते हैं?

बलपूर्वक जमीन पर कब्जा

पिछले दिनों से संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाएं लाठियों और झाड़ू से लैस होकर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। आरोप लगा रही हैं कि शेख शाहजहां और उनके “गिरोह” ने बलपूर्वक जमीन के बड़े हिस्से पर कब्जा कर लिया है और उनका यौन शोषण कर रहे हैं। महिलाओं ने शेख शाहजहां की गिरफ्तारी की मांग की है।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT