होम / Strike on Terror घाटी में आतंकियों के दो मददगारों को दबोचा

Strike on Terror घाटी में आतंकियों के दो मददगारों को दबोचा

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 28, 2021, 8:45 am IST

Strike on Terror घाटी में आतंकियों के दो मददगारों को दबोचा

इंडिया न्यूज़,श्रीनगर

Strike on Terror:कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां जम्मू कश्मीर पुलिस व सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए मिले इनपुट के आधार पर आतंकी संगठन जैश-ए – मोहम्मद के दो मददगारों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कश्मीर के आचान निवासी आदिल अली व हाजीदारपोरा के रहने वाले आसिफ के तौर पर हुई है। आरोपी, घाटी में आतंकियों को सभी सुख सुविधाएं देते थे, सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि आदिल और आसिफ कश्मीर में छिपे आतंकियों को न सिर्फ रहने की जगह देते थे बल्कि आने जाने के लिए परिवहन की सुख सुविधा व जरूरत पड़ने पर हथियारों की भी आपूर्ति करते थे।

पूछताछ में जुटी एजेंसियां agencies involved in interrogation

Strike on Terror:सुरक्षाबलों से मिल रही जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपी जैश मोहम्मद के एरिया कमांडरों के संपर्क में रहते थे। वही कमांडर आसिफ और आदिल को घाटी में घुसे आतंकियों को पनाह देने व उनके रहने खाने का इंतजाम करने से लेकर हथियार मुहैया करवाने के इंतजाम करने का आदेश देता था। आतंक के आकाओं से मिले फरमान के बाद दोनों आरोपी उसे पूरा करते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों सपोलों को गुप्त स्थान पर रखा है। जहां सुरक्षा एजेंसियां दहशतगर्दों के मददगारों से पूछताछ कर रही हैं।

Read More: Kanpur Raid on Perfume Trader 500 चाबियोंं में छिपा 257 करोड़ का खजाना, जीएसटी इंटेलिजेंस ने तोड़ा पीयूष जैन का तिलिसिम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT