होम / Pakistani drone: अमृतसर में बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन मार गिराया, 24 घंटे में दो वारदात

Pakistani drone: अमृतसर में बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन मार गिराया, 24 घंटे में दो वारदात

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 28, 2023, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistani drone, अमृतसर: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास एक और ड्रोन को मार गिराया है और मादक पदार्थों की खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अमृतसर में खुर्द जिले के धनोए गांव के पास तैनात बीएसएफ के जवानों ने अमृतसर में खुर्द जिले के धनोए गांव के पास तैनात बीएसएफ के जवानों ने कल रात करीब 9:35 बजे ड्रोन की भिनभिनाहट की आवाज सुनकर ड्रोन को मार गिराया और उसे रोक लिया।

  • ड्रोन से मिले ड्रग्स के पैकेट
  • एक व्यक्ति गिरफ्तार
  • 24 घंटे में दो वारदात

बाद में इलाके की तलाशी के दौरान, सैनिकों ने धनोए गांव में खेती के खेतों से एक ड्रोन (क्वाडकॉप्टर, डीजेआई मैट्रिस आरटीके 300) बरामद किया। इस बीच, बीएसएफ ने कहा कि धनोए गांव के पास तैनात सैनिकों ने तीन लोगों को गांव की ओर भागते हुए देखा, उन्हें चुनौती दी और तीन पैकेटों (कुल वजन लगभग 3.4 किलोग्राम) के एक नशीले पदार्थ की खेप वाले बैग के साथ एक संदिग्ध को पकड़ लिया। बीएसएफ ने कहा कि एक लोहे का हुक और चार चमकदार पट्टियां भी खेप से जुड़ी हुई थीं।

पाकिस्तान से तस्करी

ताजा कार्रवाई के साथ मादक पदार्थों की तस्करी की पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिश को बल के सतर्क जवानों ने विफल कर दिया। बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर ने कहा कि इससे पहले रविवार को बीएसएफ ने अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर दो अलग-अलग घटनाओं में हेरोइन का एक संदिग्ध पैकेट जब्त किया और एक ड्रोन को मार गिराया।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT