होम / Viral Leave Application : दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो, तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य, कलुआ

Viral Leave Application : दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो, तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य, कलुआ

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 2:44 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आजकल सोशल मीडिया पर वैसे तो बहुत सारे फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है। ये लेटर भी दरअसल, छुट्टी के लिए आवेदन पत्र यानि की लीव एप्लीकेशन है।, जोकि काफी फनी है।

खास बात ये है कि ये लेटर किसी स्कूली बच्चे का नहीं है। बल्कि एक आईएएस अधिकारी (IAS Officer) का है। इस लेटर को पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने इस लेटर को ट्विटर पर शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा कि छुट्टी के लिए आवेदन पत्र।

दरअसल, ये लेटर 2015 के बैच के आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा (अ१स्र्र३ श्ी१ें) ने लिखा है। कअर अधिकारी अर्पित वर्मा (Arpit Verma) के ट्विटर बायो के मुताबिक, अभी वो शहडोल जिले में बतौर अऊट पोस्टेड हैं। उन्होंने ककट कोलकाता और ककळ रूड़की से पढ़ाई की हुई है। अर्पित वर्मा मध्य प्रदेश कैडर के कअर अधिकारी हैं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

क्या लिखा है इस लेटर में

आईएएस अर्पित वर्मा (Arpit Verma) ने छुट्टी का आवेदन पत्र पोस्ट किया है। ये काफी फनी तरीके से लिखा गया है। इस लेटर में लिखा है- ‘सेवा में, श्रीमान मास्साब.. माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड. महानुभाव, तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार और ऊपर से जा नाक बह रई सो अलग।

जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन है कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो अच्छो रहतो और हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै. तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य, कलुआ।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

आईएएस अर्पित वर्मा का ये पत्र बहुत सारे ट्विटर यूजर्स को पसंद आया है। इस कारण ये आवेदन पत्र अब वायरल हो गया है। कई सारे यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि छात्र ने देसी अंदाज में छुट्टी मांगी तो एक अन्य यूजर ने कहा कि अब तो सर को छुट्टी देने पड़ेगी। अर्पित वर्मा के इस पोस्ट को अबतक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : LIC में अब आप भी हिस्सेदार, 17 मई से शेयरों की लिस्टिंग

यह भी पढ़ें :- Elon Musk ने टेस्ला के 4.4 मिलियन शेयर बेचे

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT