होम / America: अमेरिका में एक मां ने दिखाया अपना भयानक रूप, 7 वर्षिय बेटे को सुनाई ऐसी सजा

America: अमेरिका में एक मां ने दिखाया अपना भयानक रूप, 7 वर्षिय बेटे को सुनाई ऐसी सजा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 21, 2024, 2:21 am IST

India News(इंडिया न्यूज),America: अमेरिका अलबामा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक मां ने अपने सात साल के बच्चे को सजा के तौर पर स्कूल से घर जाने के लिए मजबूर करने के बाद अनजाने में उस पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसके बारे में जानकारी देते हुए बोअज़ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, सराय राचेल जेम्स ने 9 फरवरी को अपने बेटे को स्कूल से उठाया था और प्रिंसिपल से पता चला कि उसने उस दिन पहले दुर्व्यवहार किया था। उसने भविष्य के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए उसे अनुशासित करने का निर्णय लिया।

अनजानें में चढ़ाई कार

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, जेम्स ने स्कूल से थोड़ी दूरी पर कार रोकी और अपने बेटे को शेष आठ ब्लॉक पैदल चलकर घर जाने का निर्देश दिया। जैसे ही लड़के ने चलना शुरू किया, उसने कार के दरवाज़े के हैंडल को पकड़ने का प्रयास किया, जबकि वाहन चल रहा था। जेम्स ने गति बढ़ा दी, जिससे उसका बेटा कार के नीचे आ गया और पिछले टायर के नीचे आ गया। बच्चे को खरोंचें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने दी जानकारी

इसके साथ ही इस मामले में पुलिस और जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि, घटना आकस्मिक थी, वे इसका कारण सज़ा को मानते हैं। जिसके बाद चीफ एबरक्रॉम्बी ने कहा, “उसे एहसास नहीं हुआ होगा कि वह ऐसा कर रहा था।” 27 वर्षीय मां पर बच्चों के साथ गंभीर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है और उसे 50,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। एक 53 वर्षीय महिला, जो घटना के दौरान कार में थी, पर एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है और उसे 500 डॉलर के बांड पर रिहा कर दिया गया है।

ये भी पढ़े:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT