होम / America News: सास और दामाद का चल रहा था अफेयर, सच्चाई जान पत्नी ने किया कुछ ऐसा काम

America News: सास और दामाद का चल रहा था अफेयर, सच्चाई जान पत्नी ने किया कुछ ऐसा काम

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 8, 2024, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), America News: अमेरिका के इंडियानापोलिस से एक ऐसा मामला सामने आया जिसके के बारे में जान कर हर कोई दंग है। दरअसल यहां रहने वाली एक महिला को उस वक्त झटका लगा जब उसे पता चला कि उसके पति और उसकीी मां के बीच अफेयर चल रहा है। महिला ने ये बात सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की। उसके वीडियो को 2.7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। महिला का नाम लैसी जेन है।

‘मेरी मां के बीच अफेयर…’

महिला ने बताया कि उसे कैसे अपने पति और मां के बीच अफेयर के बारे में पता चला था। महिला ने कहा कि ‘मेरी मां हमारे ही साथ रहती थीं। वो बेसमेंट में रहती थी। कुछ महीनों बाद उन्होंने पास में किराए पर घर ले लिया। मेरे पति और वो साथ में काम पर जाया करते थे।’  मीडिया में मौजूद खबरों के अनुसार महिला के पति और मां के बीच 14 साल पहले अफेयर शुरू हुआ था। तब महिला की एक  बेटी हुई थी। उस वक्त वह अपने खराब स्वास्थ्य से जूझ रही थीं।

‘मां और पति पर शक’

बाद में लैसी को अपनी मां और पति पर शक हुई। लैसी आगे बताती हैं कि बेटी के जन्म के बाद मेरी मां हमारे साथ रहने आ गई थीं। लेसी की मां ने लैसी को बताया कि उसके पति का कई महिलाओं के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन इस बारे में अपने पति को कुछ मत बताना।

लेकिन लैसी ने उनकी बात नहीं मानी और वह अपने पति से इस बारे पूछने चली गई। लैसी ने अपने पति पूछा कि ‘क्या तुम मुझे धोखा दे रहे हो। मेरी मां ने ये बात कही है। लैसी के सवाल का पति ने कुछ जिसे सुनकर लैसी के होश उड़ गए।  पति ने शॉकिंग जवाब देते हुए कहा ‘खैर, तुम अपनी मां से जाकर क्यों नहीं पूछ लेतीं कि मेरे और उनके बीच क्या चल रहा है।’

मां घबरा गई

उसी वक्त लैसी पति की कार से उतरीं और अपनी मां के गई और पूछा की क्या ये सच है। मां बेटी से ये सुनकर घबरा गई। लैसी को समझ आ गया था ये सच है। सच जान कर लैसी ने अपनी मां को घर से बाहर निकालने को कहा। मां ने कहा कि इस बात की खबर उसकी दादी को भी है।

मां ने कहा कि उन्होंने बेशक अपने दामाद का हाथ पकड़ा था लेकिन दोनों का पूरी तरह कोई अफेयर नहीं चल रहा।लेकिन लैसी ने तय कर लिया था और मां की बातों पर भरोसा ना करते हुए उनसे और अपने अपने पति से अलग हो गई हैं। अब वो अकेली ही अपनी बेटी को बड़ी कर रही हैं। इतना नहीं इस हादसे से वो रुकी नहीं अब वो सिंगल मांओं के लिए घर बनाने के लिए एनजीओ शुरू कर काम कर रही हैं।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT