होम / Imran Khan Arrest Warrant: इमरान खान होंगे गिरफ्तार! इस्लामाबाद अदालत ने दिए आदेश

Imran Khan Arrest Warrant: इमरान खान होंगे गिरफ्तार! इस्लामाबाद अदालत ने दिए आदेश

Gurpreet KC • LAST UPDATED : March 13, 2023, 6:23 pm IST
Imran Khan Arrest Warrant: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की इन दिनों मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस्लामाबाद की एक अदालत ने उनके खिलाफ एक और गैर जमानती वॉरंट जारी किया है। पूरा मामला एक महिला जज को धमकी देने को लेकर जुड़ा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कोर्ट की ओर से उनके खिलाफ 3 मामलों में गिरफ्तारी वॉरंट जारी हो चुके हैं। कोर्ट में पुलिस को दिए गए ऑर्डर में कहा गया है कि इमरान को गिरफ्तार करने के बाद 29 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाए।
  • पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं
  • इमरान को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई पुलिस
  • अब गुहार लगा रहे इमरान साहब

इमरान को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई पुलिस

कोर्ट की ओर से ये भी कहा गया है कि अदालत अगली कार्रवाई के दौरान इस मामले में व्यक्तिगत पेशी से छूट से जुड़ी याचिका पर इमरान खान की दलीलें सुनेगी। तो वहीं पाकिस्तान पुलिस की एक टीम इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए भी रवाना हो गई है।

अब गुहार लगा रहे इमरान साहब

खबर है कि इस मामले को लेकर अब इमरान खान ने व्यक्तिगत पेशी से छूट का अनुरोध करते हुए याचिका दायर की है। वहीं कोर्ट की ओर से चेतावनी दी गई है कि अगर इमरान खान कोर्ट में पेश नहीं होते तो उनके लिए गैर जमानती वारंट जारी किया जा सकता है।

पूरा मामला भी जान लीजिए

पिछले साल 20 अगस्त को इमरान खान ने पुलिस और न्यायपालिका की आलोचना की थी। साथ ही ये भी आरोप लगाया था कि उनके सलाहकार शाहबाज गिल को गिरफ्तार कर यातना दी गई थी। इसके बाद उनकी तरफ से इस बात का ऐलान किया गया कि उनकी पार्टी जिला एवं सत्र न्यायधीश जेबा चौधरी, पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) डॉ अकबर नासिर खान और डीआईजी के खिलाफ मामले दर्ज करेगी। यही नहीं इस दौरान उन्होंने जज जेबा चौधरी को देख लेने की धमकी तक दे डाली थी।

ये भी पढ़ें: Imran Khan: पाक मंत्री का दावा, कहा- ‘जेल जाने से बचने के लिए पड़ोसी के घर में कूदे थे इमरान’

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद-Indianews
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
ADVERTISEMENT