होम / Israel-Hamas War: इजरायल ने जारी किया हमास के बंदूकधारियों का वीडियो, घायल महिलाओं के साथ कर रहे थे गंदा काम-Indianews

Israel-Hamas War: इजरायल ने जारी किया हमास के बंदूकधारियों का वीडियो, घायल महिलाओं के साथ कर रहे थे गंदा काम-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 23, 2024, 2:16 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Israel-Hamas War: इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध में नया मोड़ आया है जिसमें बंधकों और लापता परिवार फोरम द्वारा जारी किए गए दर्दनाक फुटेज में उस क्षण का खुलासा हुआ है जब हमास के आतंकवादियों ने 7 अक्टूबर को हमले के दौरान पांच महिला इजरायली सैनिकों को लाइन में खड़ा कर दिया था। उनके मारे गए साथियों के शव। महिलाएं स्पष्ट रूप से घायल हैं और उनके चेहरे पर खून लगा हुआ है। ये महिलाएं गाजा पट्टी के बाहर नाहल ओज़ बेस पर काम कर रही थीं। उनकी पहचान लिरी अल्बाग, करीना एरिएव, अगम बर्जर, डेनिएला गिल्बोआ और नामा लेवी के रूप में की गई है।

 विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज

वीडियो हुआ वायरल

वहीं इस मामले में जारी वीडियो में बंदूकधारियों को महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने की अपनी योजना की घोषणा करते हुए सुना जा सकता है। बंदूकधारियों में से एक ने कहा, “यहां वे लड़कियां हैं जो गर्भवती हो सकती हैं।” “आप बहुत खूबसूरत हैं। नाहल ओज़ बेस के बम शेल्टर के अंदर लिए गए वीडियो में, आतंकवादी घायल सैनिकों का निरीक्षण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुरुष उन्हें “कुत्ते” कहते हैं, और उन्हें फ़ोटो के लिए पोज़ देने का आदेश देते हैं। एक महिला के पूरे चेहरे पर खून लगा हुआ है, जबकि दूसरी के मुंह से खून बह रहा है।

 कोर्ट ने 2010 से बंगाल में जारी किए गए ओबीसी प्रमाणपत्रों को किया रद्द, ममता बनर्जी ने दी प्रतिक्रिया

महिलाएं करती रही आग्रह

महिलाओं में से एक ने आतंकवादियों से किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढने का अनुरोध किया जिसके साथ वे अंग्रेजी में बातचीत कर सकें। एक अन्य ने बंदूकधारियों को बताया कि गाजा में उसके दोस्त हैं। बंदूकधारी उन पर चिल्लाते हैं और उन पर अपने साथियों की मौत के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए बैठ जाने को कहते हैं। माना जाता है कि साथियों की हत्या हमास ने की थी। बंदूकधारी एक पल के लिए प्रार्थना करने के लिए रुकते हैं और फिर महिलाओं को कार के पीछे खींच लेते हैं। बैकग्राउंड में गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है. कुछ महिलाएँ लंगड़ाते हुए वाहन में चढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं। वाहन अंततः महिलाओं को अपने साथ लेकर निकल जाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT