होम / सपना के साथ लिव इन, कविता को प्यार का झाँसा, बांग्लादेश में अबू बकर ने हिंदू युवती को तीन टुकड़ों में काटकर फेंका

सपना के साथ लिव इन, कविता को प्यार का झाँसा, बांग्लादेश में अबू बकर ने हिंदू युवती को तीन टुकड़ों में काटकर फेंका

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 17, 2022, 4:41 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : बांग्लादेश से श्रद्धा मर्डर केस की तरह दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।आपको बता दें, बांग्लादेश के खुलना शहर के गोबरचका इलाके में अबू बकर ने हिंदू महिला को पहले अपने प्यार के जाल में फँसाया, फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शरीर के तीन टुकड़े कर दिए।

ज्ञात हो, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 7 नवंबर 2022 की है। मृतका की पहचान कविता रानी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपित अबू बकर ने महिला के शव के 3 टुकड़े करने के बाद उसे पॉलीथीन में लपेटकर नाले में फेंक दिया था।

बांग्लादेश में भी हिन्दू युवती के टुकड़े -टुकड़े

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश की रैपिड ऐक्शन बटालियन ने 7 नवंबर 2022 की सुबह हत्यारे अबू बकर को गिरफ्तार कर लिया। आरएबी-6 के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मोस्ताक अहमद ने इस हत्याकांड के बारे में मीडियाकर्मियों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अबू बकर और उसकी तथाकथित पत्नी सपना 3 साल से गोबरचका चौराहा नंबर 1 में राजू नाम के व्यक्ति के घर में शौहर-बीवी की तरह रह रहे थे। सपना कानूनी तौर पर अबू की बीवी नहीं है। वह शहर के प्रिंस अस्पताल में नर्स का काम करती है। अबू ने एक रिश्ते में होने के बावजूद कविता को अपने झूठे प्रेम के जाल में फँसाया।

बताया जा रहा है कि हत्याकांड से थोड़े दिन पहले ही कविता और अबू बकर की मुलाकात हुई थी। आरोपित की महिला से मुलाकात घटना से सिर्फ पाँच दिन पहले हुई थी। वह कविता को अपने किराए के मकान में लेकर आया था। उस वक्त उसकी कथित बीवी सपना काम पर गई हुई थी। इस बीच दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। कविता के जोर-जोर से बोलने पर अबू बकर ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए वह किचन से धारदार चाकू लेकर आया और कविता का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके दोनों हाथों को भी काटकर अलग कर दिया। अबू बकर ने उसके कटे हुए सिर और हाथ को पॉलीथिन में लपेट लिया। उसने लाश के बाकी हिस्सों को एक बॉक्स में रख दिया।

आरएबी अधिकारी का खुलासा

आरएबी के अधिकारी ने यह भी खुलाया किया कि उसी रात (5 नवंबर 2022) अबू बकर अपनी तथाकथित बीवी सपना के साथ रूपसा नदी पार की और ढाका के लिए रवाना हो गया। पुलिस के साथ-साथ आरएबी इंटेलिजेंस ने 6 नवंबर 2022 की रात आरोपित अबू बकर के ठिकाने का पता लगाया। उसके बाद गाजीपुर जिले के बसन थाना क्षेत्र के चौरास्ता इलाके से उसे और सपना को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने गिरफ्तार आरोपित को सोनाडांगा थाने की पुलिस को सौंप दिया है।

बता दें कि इससे पहले 6 नवंबर 2022 को सुबह करीब 11 बजे पुलिस ने कविता रानी के शव के अन्य हिस्से नंबर 1 गोबरचका क्रॉस रोड, खुलना शहर स्थित किराए के मकान से बरामद किए थे। आरोपित के जुर्म कबूल करने के बाद आरएबी ने शहर के गोबरचका इलाके की एक संकरी जगह से पॉलीथीन में बंद कविता के कटे हुए हाथ बरामद किए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT