होम / New Jersey Court: न्यू जर्सी में एक पिता बना हैवान, 6 साल के बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ाया; हुई मौत- indianews

New Jersey Court: न्यू जर्सी में एक पिता बना हैवान, 6 साल के बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ाया; हुई मौत- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 2, 2024, 7:02 am IST
ADVERTISEMENT
New Jersey Court: न्यू जर्सी में एक पिता बना हैवान, 6 साल के बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ाया; हुई मौत- indianews

New Jersey Court

India News (इंडिया न्यूज), New Jersey Court: न्यू जर्सी के ओशन सिटी में सुपीरियर कोर्ट के अंदर चलाए गए एक वीडियो में बताया गया कि एक 6 वर्षीय लड़के को उसके पिता ने ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर किया क्योंकि वह “बहुत मोटा” था। कई बार गिरने के बावजूद फुटेज में दिख रहे बच्चे के पिता उसे भागने के लिए प्रेरित करते रहे। छोटा बच्चा जीवित नहीं रह सका और बाद में तीव्र सूजन के साथ हृदय और यकृत की चोटों के साथ कुंद बल की चोटों के कारण उसकी मृत्यु हो गई। कोरी मिकियोलो की हत्या के मामले की आज सुनवाई हुई।

  • न्यू जर्सी में एक पिता ने 6 साल के बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ाया
  • बच्चे की हुई मौत
  • पिता पर हत्या का केस दर्ज

RPF Recruitment 2024: आरपीएफ भर्ती  के लिए घर बैठें करें आवेदन, यहां जानें आवेदन की प्रक्रिया और अहम डीटेल- indianews

बेटे की हत्या का मुकदमा

मिकिओलो के पिता क्रिस्टोफर ग्रेगोर पर कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या का मुकदमा चल रहा है। कथित बाल दुर्व्यवहार मार्च 2021 में अटलांटिक हाइट्स क्लबहाउस फिटनेस सेंटर में हुआ था। कोर्टटीवी.कॉम द्वारा प्राप्त फुटेज के अनुसार, घटना के कुछ दिनों बाद युवा लड़के की मृत्यु हो गई, जहां चोटों के बावजूद उसे ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

परेशान करने वाले वीडियो में दिखाया गया है कि व्यायाम मशीन की अत्यधिक गति के कारण कई बार गिरने के बाद ग्रेगर कोरी का सिर काट रहा था। यह जानते हुए कि बच्चा दौड़ने में असमर्थ है, फ़ुटेज में ग्रेगोर को बार-बार गति बढ़ाने के लिए ट्रेडमिल तक चलते हुए देखा गया।

Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News

बेटे ने तोड़ा दम 

एक समय जब छोटे लड़के के पैरों ने साथ छोड़ दिया, तो ग्रेगोर ने उसे उठाया और ट्रेडमिल पर खड़ा कर दिया। कोरी के घुटने पीछे मुड़ गए और युवा खिलाड़ी दोबारा लड़खड़ाने से पहले वापस खड़ा हो गया। मशीन पर बने रहने का संघर्ष अंततः पिता को झुकाव और गति कम करने के लिए मजबूर करता है। अब, 31 वर्षीय व्यक्ति पर फर्स्ट-डिग्री हत्या और एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने जैसे आरोप हैं।

गवाही देने वाली पहली गवाह लड़के की माँ, ब्रे मिकसिओलो थी, जो भयावह फुटेज देखकर रोने लगी। यूएस सन आउटलेट के अनुसार, ब्रे मिकसिओलो ने अपने बेटे की मौत से कुछ दिन पहले न्यू जर्सी डिवीजन ऑफ चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड परमानेंसी को उसके घायल होने की सूचना दी थी।

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT